Filmfare awards 2024 List: 12वीं फेल ने फिल्म फेयर अवार्ड्स में किया कमाल, जीता बेस्ट स्क्रीन प्ले अवार्ड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2083410

Filmfare awards 2024 List: 12वीं फेल ने फिल्म फेयर अवार्ड्स में किया कमाल, जीता बेस्ट स्क्रीन प्ले अवार्ड

 Filmfare awards 2024 List: शनिवार यानी बीते दिन गुजरात में एक इवेंट के साथ 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड की शुरुआत की गई. हर साल की तरह इस साल भी इस शो का आगाज भव्य रहा है.

Filmfare awards 2024

 

Filmfare awards 2024 List: 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड की शुरुआत शनिवार यानी बीते दिन गुजरात में एक इवेंट के साथ की गई. 69वें फिल्मफेयर में 12 फेल ने अपना जलवा दिखा दिया है. हर साल की तरह इस साल भी इस शो का आगाज भव्य रहा. इस शो में शामिल होने के लिए हिंदी फिल्मों की कई बड़ी हस्तियां गुजरात पहुंची है. फिल्ममेकर करण जौहर, एक्ट्रेस नुसरत, जान्हवी कपूर, गणेश आचार्य, अपारशक्ति खुराना, जरीन खान और करिश्मा तन्ना समेत कई बड़े सितारे इस शानदार आयोजन का गवाह बनने पहुंचे है. 

अपारशक्ति खुराना और करिश्मा तन्ना ने 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड शो को होस्ट किया है. शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर तक और विक्की कौशन से लेकर विक्रांत मैसी की फिल्म तक ने अवॉर्ड अपने काम किए. 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड की शुरुआत शनिवार यानी बीते दिन गुजरात में एक इवेंट के साथ की गई. शनिवार को कई सारे अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी गई है.  विक्रांत मैसी की फिल्म 12 फेल ने बेस्ट स्क्रीन प्ले का खिताब अपने नाम किया है. वहीं शाहरुख खान की जवान को बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स और बेस्ट एक्शन के लिए विनर चुना गया.

12 फेल की क्या है कहानी 
मध्य प्रदेश के रहने वाले IPS मनोज शर्मा के जीवन पर बनी मूवी 12th Fail थिएटर में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मेसी ने आईपीएस मनोज शर्मा का किरदार निभाया है. IPS मनोज के सफर को अनुराग पाठक की लिखी किताब ट्वेल्थ फेल में बताया गया है. जिसके आधार पर इस फिल्म को बनाया गया है. फिल्म बीते दिनों जब से ओटीटी पर आई है तब से फिल्म ने सुर्खियां बटोरना चालू किया है. फिल्म को देखने वालों को फिल्म की कहानी और विक्रांत मैसी के अभिनय ने अपनी ओर खीच के रखा है.  

यह भी पढ़े- योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार और बोनी कपूर की एंट्री, फिल्म सिटी पर दिया प्रजेंटेशन

Trending news