Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी ने पूरी की अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' की शूटिंग, शेयर किया BTS वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1781666

Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी ने पूरी की अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' की शूटिंग, शेयर किया BTS वीडियो

Main Atal Hoon:  मच अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) से पंकज त्रिपाठी का फर्स्ट लुक जब से आउट हुआ है, मूवी को लेकर दर्शकों की बेताबी बढ़ गई है...अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो दर्शकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है...

Pankaj Tripathi Movie Main Atal Hoon Shooting Completed

Main Atal Hoon: एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi_ ने शनिवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मैं अटल हूं' के अंतिम शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा की. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, पंकज त्रिपाठी ने अपने बेहतरीन अभिनय से हर किसी को हैरान किया है. दो दशक के करियर में पंकज त्रिपाठी ने कई तरह के किरदार. अब वह जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्रीअटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) के अवतार में दिखाई देंगे.  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित, 'मैं अटल हूं' में पंकज ने भारत के तीन बार रहे प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है.

पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया पोस्ट 
पंकज ने सोशल मीडिया पर  रैप-अप का एलान करते हुए एक BTS वीडियो शेयर किया है.  क्लिप में अटल वाजपेयी के अवतार में पंकज त्रिपाठी को स्पीच देते हुए देखा जा सकता है.  आखिर में रैप-अप डे के मौके पर मनोज सभी को शुभकामनाएं देते हैं.  इस वीडियो को शेयर करते हुए मनोज ने कैप्शन में लिखा, उन्होंने पोस्ट को हिंदी में कैप्शन दिया: "यह 'अटल' सफर हमेशा के लिए यादगार रहेगा। 'श्री अटल बिहारी वाजपेयी' जी जैसे महानुभाव व्यक्तित्व के पहलू को बड़े पर्दे पर साकार करने के लिए खुद को भाग्यशाली समझता हूं।" 

कितने दिन में पूरी हुई शूटिंग?
लखनऊ शूटिंग शेड्यूल के दौरान फिल्म के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi) से मुलाकात की थी और फिल्म पर विस्तार से चर्चा की गई. फिल्म ने शनिवार को मुंबई में अपना अंतिम शेड्यूल पूरा कर लिया है. फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ के कई जगहों पर की गई है, जो दर्शकों को अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन और असाधारण राजनीतिक यात्रा से रूबरू कराएगी.  आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म को महज 45 दिन में ही शूट कर लिया गया है.  फिल्म का आखिरी शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था.

फिल्म की शूटिंग को बताया यादगार सफर 
फिल्म निर्माता रवि ने पंकज की पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा: "अद्भुत दिन. अद्भुत यादें. आपके साथ काम करना मेरे लिए हमेशा बहुत खुशी की बात रही है पंकज त्रिपाठी जी." भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन, 'मैं अटल हूं' का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा किया गया है. इसे ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने लिखा है.

उत्तराखंड के चार जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, लोगों को सुरक्षित स्थानों पर रहने की सलाह

Trending news