Mahoba News: बोर्ड परीक्षा देने आए छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत, अव्यवस्थाओं का आरोप लगा परिजनों ने हाईवे किया जाम
Advertisement

Mahoba News: बोर्ड परीक्षा देने आए छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत, अव्यवस्थाओं का आरोप लगा परिजनों ने हाईवे किया जाम

Mahoba Accident: यूपी के महोबा जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां यूपी बोर्ड की परीक्षा देने आए एक छात्र को ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

Mahoba News: बोर्ड परीक्षा देने आए छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत, अव्यवस्थाओं का आरोप लगा परिजनों ने हाईवे किया जाम

राजेंद्र तिवारी/महोबा: यूपी के महोबा जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यहां हाई स्कूल बोर्ड परीक्षा देने आए छात्र को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. छात्र की मौत से अक्रोशित परिजनों और लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया है. परिजनों का आरोप है कि छात्र की मौत में कॉलेज प्रशासन की लापरवाही से हुई है. परिजनों ने जांच और कार्रवाई की मांग की है. 

मौके पर ही मौत
जानकारी के मुताबिक पूरा मामला खन्ना थाना क्षेत्र का है. यहां के कुलकुवां गांव के रहने वाले नरेश तिवारी के बड़ा बेटा हिमांशु यूपी बोर्ड की परीक्षा देने कबरई थाना क्षेत्र के मानव कल्याण सेवा समिति इंटर कॉलेज गया था. बताया जा रहा है कि कॉलेज में प्रवेश के दौरान ड्यूटी में तैनात कर्मियों ने उसे घड़ी उतार कर आने के लिए कहा. इसे रखने के लिए कथित तौर पर यहां कोई इंतजाम नहीं था. छात्र सड़क पार कर घड़ी रखने जाने लगा. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को बुरी तरह रौंद दिया. जिससे छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

कॉलेज प्रशासन को ठहराया मौत का जिम्मेदार
छात्र की दर्दनाक मौत से मौजूद अन्य परीक्षार्थियों में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए. वहीं जैसे ही छात्र की मौत की खबर परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया. परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और छात्र की मौत का जिम्मेदार कॉलेज और ड्यूटी पर तैनात कर्मियों की लापरवाही का आरोप लगाया और सड़क को जाम कर जमकर हंगामा किया.

मृतक छात्र के चाचा मनोज ने बताया कि उसका भतीजा पेपर देने आया था. मगर लापवाही के कारण उसकी सड़क हादसे में जान चली गई है. कहा कि यदि परीक्षा केंद्र में प्रवेश से पहले अन्य सामान रखने की व्यवस्था विद्यालय में या उसके पास ही होती तो शायद यह घटना घटित नहीं होती, क्योंकि कॉलेज हाईवे पर बना हुआ है ऐसे में की गई लापरवाही के चलते ही छात्र की सड़क हादसे में जान गई.

औद्योगिक गलियारे के विकास के लिए काश्तकारों से ली जाएगी जमीन,सरकार से 25 करोड़ मंजूर

 

मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे SDM
सड़क खाते में छात्र की मौत की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर जितेंद्र कुमार सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची है. जहां परिजनों को समझा कर जाम को खुलवाया गया और छात्र की मौत मामले में जांच का आश्वासन दिया गया है. एसडीएम सदर बताते हैं कि आरोपी चालक को ट्रक सहित हिरासत में लिया गया है. वहीं छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 

राकेश टिकैत की चेतावनी,बोले- हम भी कील लगा देंगे, चुनाव में गांव नहीं आ सकेंगे नेता

 

Trending news