UPSSSC: 25 फरवरी को आयोजित होगी अनुदेशक भर्ती परीक्षा, इस तरह निकाले अपना प्रवेश पत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2115907

UPSSSC: 25 फरवरी को आयोजित होगी अनुदेशक भर्ती परीक्षा, इस तरह निकाले अपना प्रवेश पत्र

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अनुदेशक भर्ती के लिए 25 फरवरी को लखनऊ में मुख्य परीक्षा 10 से 12 बजे तक आयोजित होने वाली है. परीक्षा से संबंधित प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर डाल दिया गया है. यह वेबसाइट है upsssc.nic.in जहां से एडमिट कार्ड को अभ्यर्थी डाउनलोड कर सकते हैं.

UPSSSC

UPSSSC: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अनुदेशक भर्ती के लिए 25 फरवरी को लखनऊ में मुख्य परीक्षा 10 से 12 बजे तक आयोजित होने वाली है. परीक्षा से संबंधित प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर डाल दिया गया है. यह वेबसाइट है upsssc.nic.in जहां से एडमिट कार्ड को अभ्यर्थी डाउनलोड कर सकते हैं. प्रवेश पत्र के लिए श्रेणीवार शुल्क को भी तय किया गया है. अनारक्षित और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए शुल्क के रूप में 200 रुपये तय किए गए हैं. अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लिए शुल्क के तौर पर 80 रुपये तय किए गए हैं. 

वेबसाइट पर अभ्यर्थियों की लिस्ट
UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया गया जिसके अनुसार, आयोग के विज्ञापन संख्या 02- परीक्षा/2022 अनुदेशक मेन एग्जाम के अंतर्गत आयोग की आवश्यक सूचना बीते 6 जनवरी व 24 जनवरी 2024 को जारी कर दिया गया था. लिखित परीक्षा के लिए 24 जनवरी को योग्य पाए गए अभ्यर्थियों की लिस्ट आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई थी. 24 जनवरी 2024 को इस संबंध में कहा गया था कि 25 फरवरी 2024 को यह परीक्षा आयोजित की जाएगी. 

प्रवेश पत्र के दिए गए निर्देश
आयोग ने इस संबंध में कहा है कि यह परीक्षा सुबह 10 बजे से 12 बजे तक लखनऊ जिले में 25 फरवरी 2024 को आयोजित की जाएगी. संबंधित अभ्यर्थी संब्धित परीक्षा के लिए अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे. आयोग ने इस संबंध में ये भी कहा है कि जिन अभ्यर्थियों ने मेन परीक्षा का शुल्क पे करवाया है वो ही अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर पाएंगे. मुख्य परीक्षा का शुल्क जमा करवाने के बाद अपना प्रवेश पत्र अब भी प्राप्त कर पाएंगे. अभ्यर्थियों को सलाह है दी गई है कि यूपीएसएसएससी की इस भर्ती परीक्षा में हिस्सा लेने से पहले प्रवेश पत्र के दिए गए निर्देशों को गौर से पढ़ें. समय से पहले ही परीक्षा केंद्र पर पहुंचें. अनुदेशक परीक्षा के प्रवेश पत्र में किसी भी तरह की परेशानी हुई या किसी भी तरह की जानकारी चाहिए तो आयोग की वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Trending news