UP Road Accidents : ललितपुर में बाइक ने दो को कुचला, झांसी में ट्रक की भिड़त से एक की मौत..
Advertisement

UP Road Accidents : ललितपुर में बाइक ने दो को कुचला, झांसी में ट्रक की भिड़त से एक की मौत..

UP Road Accidents : यूपी में आए दिन भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं. ऐसे में मंगलवार को अलग- अलग जिलों में दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे में तीन की मौत हो गई है. वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं.

Road Accidents

UP Road Accidents : उत्तर प्रदेश के  में आए दिन भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं. ऐसे में मंगलवार को अलग- अलग जिलों में दर्दनाक हादसा हुआ है. ललितपुर में बाइक की भिडंत से दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं झांसी में भी एक की मौके पर मौत हो गई. वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं.  घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

ललितपुर हादसे में दो की मौत
ललितपुर जिले में देर रात तेज गति से भाग रही दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई , इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी. वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सदर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत थनवारा ग्राम के पास की है. सोमवार रात मदन और रमेश अपनी अपनी बाइकों से सवार होकर घर जा रहे थे , तभी तेजगति से भाग रही दोनों बाइकों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार मदन और रमेश की मौत हो गई. साथ ही बाइक सवार दो महिलाओ सहित तीन लोग घायल हो गये.

झांसी हादसे में  एक की मौत
झांसी में मोठ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 27 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार दो लोगों को कुचल दिया. इस घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने पर उसे पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोठ में इलाज के लिए भर्ती कराया. लेकिन हालत नाजुक होने पर झांसी के लिए रेफर कर दिया. वहीं चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. जिस बाइक पर युवक सवार थे वह पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बहराइच हादसे में पांच लोग घायल
बहराइच जिले में दो अलग-अलग जगह पर भीषण सड़क हादसे हुए हैं. हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए इसमें से एक हादसा थाना रामगांव इलाके में हुआ जहाँ नौतला के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने तीन बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी .इस हादसे में तीनों बाईक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं .इसमें से एक का निजी अस्पताल में बाकी दो का इलाज बहराइच मेडिकल कालेज में चल रहा है .

जानकारी के अनुसार यह तीनों बाइक सवार पान लेने गए थे. वापसी के वक्त हादसा हुआ है. वहीं दूसरा हादसा कैसरगंज इलाके में हुआ जहाँ बदरौली बाजार के पास दो बाइक सवारों को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने साइड से टक्कर मार दी. इस हादसे में कन्दौली गांव निवासी 24 वर्षीय विनोद कुमार व 40 वर्सीय किशोरी लाल घायल हो गए .दोनों घायल युवक फखरपुर के कन्दौली के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें-  UP Road Accident News: गोंडा जा रही बस झांसी में पलटी, बहराइच-फर्रुखाबाद में हादसे में भी 2 की मौत

Trending news