Barabanki news: भरभराकर गिरी छत, मलबे दबने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Barabanki news: भरभराकर गिरी छत, मलबे दबने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

Barabanki news: दर्दनाक हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई है. दोनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है, साथ ही ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.  

Barabanki news

Barabanki news: बाराबंकी से एक दर्दनाक हादसा की खबर सामने आ रही है. यहां एक मकान की छत भरभराकर गिर गई. हादसे में दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है. हादसे की सूचना पर पहंची पुलिस  मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में लिया है और हादसे की वजहों को तलाश करने में लगी है. जानकारी के मुताबिक यह हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बंकी में स्थित ओमनगर मोहल्ले में हुआ है. 

जहां एक पुराने मकान को गिराने का काम चल रहा था. इस काम में दो मजदूर लगे थे. आज जैसे ही मजदूरों ने मौके पर काम शुरू किया, तभी अचानक छत भरभराकर कर गिर पड़ी. दोनों मजदूर छठ के मलबे की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए. कुछ देर बाद दोनों मजदूरों ने तड़पकर मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में दोनों मजदूरों को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया  गया. लेकिन जिला अस्पताल में डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने दोनों मजदूरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने हादसे के बाद काम करवा रहे ठेकेदारों को हिरासत में लिया है और पूरे हादसे की जांच पड़ताल में जुट गई है. दोनों मृतक मजदूरों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में लिया है और हादसे की वजहों को तलाश करने में लगी है.

यह भी पढ़े- Gyanvapi Case: व्यास तहखाने में पूजा मामले पर सुनवाई पूरी, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

Trending news