Sitapur News: सास के अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, तभी चिता पर आकर बैठ गई बहू, जमकर कटा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2051480

Sitapur News: सास के अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, तभी चिता पर आकर बैठ गई बहू, जमकर कटा बवाल

Sitapur News: यूपी के सीतापुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. हां एक बीघा संपत्ति के लिए बहू अपनी सास की चिता पर बैठकर हंगामा काटने लगी. मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Sitapur News: सास के अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, तभी चिता पर आकर बैठ गई बहू, जमकर कटा बवाल

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले में एक अजब-गजब मामला सामने आया है. जहां एक बीघा संपत्ति के लिए बहू अपनी सास की चिता पर बैठकर हंगामा काटने लगी. यह हंगामा करीब 3 घंटे तक चलता रहा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा बुझाकर चिता के पास से हटाया. इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में बेटे ने मां का अंतिम संस्कार किया. फिलहाल पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि यह पूरा मामला सीतापुर जिले के थाना कमलापुर क्षेत्र के लोधौरा गांव का है. जहां के रहने वाले स्वर्गीय गजराज सिंह की पत्नी मायावती की मौत हो गई. मौत के बाद मृतक महिला के बेटे ज्ञानेंद्र ने अपनी मां के शव के अंतिम संस्कार की तैयारी की. इसके बाद जैसे ही शव को आग देने के लिए चिता पर रखा. वैसे ही मृतक के बड़े बेटे राघवेंद्र की पत्नी अचानक चिता पर आकर बैठ गई और संपत्ति को लेकर हंगामा काटने लगी.

नजारा देख दंग रह गए ग्रामीण
सास के अंतिम संस्कार के दौरान बहू के हंगामा को देखकर मौके पर मौजूद ग्रामीण हैरान रह गए. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंचे कमलापुर थाना प्रभारी कृष्ण बली सिंह ने महिला को समझा बुझा कर चिता से नीचे उतारा. पुलिस की मौजूदगी में छोटे बेटे ज्ञानेंद्र ने मां की चिता को मुखाग्नि दी.

क्या बोले थानेदार
कमलापुर के थाना प्रभारी कृष्ण बली सिंह ने बताया कि अंतिम संस्कार के दौरान महिला ने हंगामा किया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझा दिया. इसके बाद वह चिता से उतर गई और शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Trending news