Rae Bareli: पत्नी-बच्चों की हत्या कर फांसी पर लटक गया डॉक्टर, सरकारी आवास में मिले चारों के शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1996431

Rae Bareli: पत्नी-बच्चों की हत्या कर फांसी पर लटक गया डॉक्टर, सरकारी आवास में मिले चारों के शव

Rae Bareli: मॉडर्न रेल कोच फैक्टरी लालगंज के सरकारी आवास में डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को मारने के बाद खुद फांसी पर लटक गया.  इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

Rae Bareli: पत्नी-बच्चों की हत्या कर फांसी पर लटक गया डॉक्टर, सरकारी आवास में मिले चारों के शव

सैय्यद हुसैन अख्तर/ रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद स्थित मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर में एक दर्दनाक हादसे की खबर है. खबर है कि मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री में तैनात  डॉक्टर ने अपनी पत्नी, बेटा और बेटी समेत आत्महत्या कर ली.  उनके आवास में डॉक्टर का लटकता हुआ शव मिला. मामला लालगंज कोतवाली के मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर का है. रेलकोच आवासीय परिसर के भीतर एक साथ 4 मौतों से हड़कंप मच गया.

यहां का है पूरा मामला
रायबरेली की रेल कोच फैक्ट्री में तैनात डॉक्टर उनकी पत्नी और दो बच्चों के शव घर के भीतर से बरामद हुए हैं. डॉक्टर का शव फंदे पर लटकता मिला है जबकि अन्य लोगों के शव वहीं बेड पर पड़े थे. पुलिस के मुताबिक रेलकोच फैक्ट्री में तैनात एडिशनल डिवीजनल मेडिकल अफसर अरुण सिंह ने अपनी पत्नी अर्चना, बेटा आरव और बेटी अदिवा की हत्या कर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि डॉक्टर डिप्रेशन के मरीज थे.

 मामला लालगंज कोतवाली के मॉडर्न रेलकोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर का है. जहां के रहने वाले नेत्र चिकित्सक अरुण कुमार ने अपने परिवार को पहले नशीले इंजेक्शन दिए बाद में सभी की हतौडे से मार कर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को धारदार औजार से काटने की कोशिश करते हुए फांसी लगा ली.  रेलकोच आवासीय परिसर के भीतर एक साथ 4 मौतों से हड़कंप मच गया. आरपीएफ ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर एसपी आलोक प्रियदर्शी, एडिशनल एसपी, सीओ और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुँची. टीम के पहुंचने पर घर का दरवाजा बलपूर्वक तोड़कर टीम अंदर पहुंची.

खून से लथपथ मिले शव
 घर के अंदर डाक्टर का शव लटकता मिला जबकि अन्य सभी के शव खून से लथपथ बेड पर पड़े मिले.  एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि डॉक्टर मिर्जापुर के रहने वाले अरुण कुमार डिप्रेशन के मरीज थे. उन्होंने पहले अपने परिवारजनों को नशीला पदार्थ दिया, क्योंकि मौके पर नशीले इंजेक्शन मिले हैं. परिजनों को कोई भारी चीज मार कर हत्या की गई फिर खुद को घायल किया औक फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. इनका परिवार आखिरी बार रविवार को देखा गया था. बाकी की चीजें पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होंगी.

UP gold-silver-price-today: बुधवार को सोने-चांदी के दाम हुए धड़ाम, जानें यूपी में कितना सस्ता बिक रहा सोना

UP Petrol Diesel Price: जारी हुए पेट्रोल डीजल के लेटेस्ट रेट, ऑफिस जाने से पहले चेक करें यूपी के शहरों में तेल का दाम

Watch: तीन राज्यों में बीजेपी की जीत पर वायरल हुआ पीएम मोदी का ये पुराना वीडियो

 

 

Trending news