Lucknow news: BJP विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी मिली, सुबह घर से हो गई थी गायब
Advertisement

Lucknow news: BJP विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी मिली, सुबह घर से हो गई थी गायब

Lucknow news: लखनऊ में BJP विधायक की पत्नी के घर से गायब होने के घटना ने पूरी राजधानी में हड़कंप मचा दिया है. सुबह से ही पुलिस की टीमें जाच में जुटी हुई पर अब तर कोई खबर नहीं है. 

Lucknow news: BJP विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी मिली, सुबह घर से हो गई थी गायब

Lucknow news: लखनऊ में BJP विधायक की पत्नी के गायब होने का मामला सामने आया था. बुधवार की सुवह करीब छह बजे लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र से सुल्तानपुर की लंभुआ सीट से विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी घर से किसी काम से बाहर निकली थी और उसके काफी देर तक घर नहीं लौटी. बाद में पता चला कि विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई है. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस न तुरंत कार्यवाई करते हुए तत्काल अलग- अलग टींमो का गठन कर तलाश के निर्देश दे दिए थे. 

विधायक सीताराम वर्मा के  बेटे ने इस संबंध में गाजीपुर थाना पुलिस को सूचना दी है. इस सूचना के बाद से ही राजधानी में हड़कंप मच गया था. लखनऊ पुलिस ने विधायक की पत्नी की तलाश में आधा दर्जन से अधिक टीमों का गठन किया था. वहीं सर्विलांस टीम के साथ साइबर सेल को भी एक्टिव कर दिया था.

यह भी पढ़े- Festival Special Trains: दिवाली-छठ के लिए 32 स्पेशल ट्रेन चलेंगी, जानें रूट और शेड्यूल

मामले में अपडेट

मामले में ताजा अपडेट है कि सुल्तानपुर की लंभुआ सीट से भाजपा विधायक की पत्नी को पुलिस ने किया सकुशल बरामद कर लिया है.  इंदिरानगर स्थित घर से अचानक गायब हुई थी सीताराम वर्मा की पत्नी डीसीपी कासिम आब्दी की टीम ने सकुशल विधायक की पत्नी को किया बरामद कर उनके घर पहुचां दिया है. डीसीपी कासिम आब्दी व उनकी टीम ने सफेदाबाद में विधायक की पत्नी पुष्पा को किया बरामद किया है. फिलहाल वह सुरक्षित है. 

यह भी पढ़े- kanpur news: रिंग रोड बनने से इन जिलों के लोग होंगे मालामाल, टेंडर हुआ पास, गंगा पुल का भी होगा निर्माण

Trending news