UP LIVE News: कन्नौज में पुलिस टीम पर हमला, इलाज के दौरान सिपाही की मौत
Advertisement

UP LIVE News: कन्नौज में पुलिस टीम पर हमला, इलाज के दौरान सिपाही की मौत

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 26 December 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर... 

 

UP LIVE News: कन्नौज में पुलिस टीम पर हमला, इलाज के दौरान सिपाही की मौत
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News 26 December 2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. 

26 December 2023
16:00 PM

सचिन राठी का शव कन्‍नौज पुलिस लाइन पहुंचा, राजकीय सम्‍मान के साथ दी गई विदाई 

कन्‍नौज : कन्‍नौज में हिस्‍ट्रीशीटर अशोक कुमार उर्फ मुन्‍ना यादव की गोलियों से घायल सिपाही सचिन राठी की मौत हो गई है. सिपाही सचिन का शव कन्नौज पुलिस लाइन लाया गया. यहां राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी जा रही है. इस दौरान परिवार के सदस्य भी मौजूद हैं. 

15:07 PM
मृतक सिपाही का शव कन्नौज पहुंचा, राजकीय सम्मान के साथ दी जा रही अंतिम विदाई
 
मृतक सिपाही का शव कन्नौज पहुंचा चुका है. पुलिस लाइन में राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी जा रही है.  परिवार के सदस्य भी मौके पर मौजूद है.  धरनी धीरपुर गांव में गोली लगने से सिपाही सचिन राठी की मौत हुई थी.
14:18 PM

Prayagraj news: गुड्डू मुस्लिम के घर की होगी कुर्की, 10 महीने से फरार अतीक के गुर्गे पर कसा सिकंजा

 

Prayagraj news: माफिया अतीक के बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर की कुर्की होने जा रही है. गुड्डू मुस्लिम के चक  निरातुल इलाके में स्थित मकान पर कार्यवाही करते हुए कुर्की के निर्देश दिए गए है. 

14:00 PM

Lucknow: बीजेपी राज्य मुख्यालय पर चल रही विभिन्न विभागों की बैठक खत्म 

Lucknow: बीजेपी राज्य मुख्यालय पर चल रही विभिन्न विभागों की बैठक खत्म हो चुकी है. अब कुछ देर में प्रकोष्ठों की बैठक शुरू होगी. बीजेपी में विभागों और प्रकोष्ठों को जमीनी स्तर पर किया जा रहा सक्रिय है. बीजेपी हर बूथ पर विपक्ष के सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है. आईटी और सोशल मीडिया स्तर पर देने की रणनीति में बीजेपी जुटेगी.  बीजेपी के सभी 24 विभाग और 22 प्रकोष्ठों की बूथ स्तर पर गठित टीम की जाएगी. टीम बीजेपी चिकत्सा, शिक्षा, झुग्गी झोपड़ी तक बूथ प्रकोष्ठ गठित करेगी. 

13:46 PM
Uttrakhand news: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वीर बाल दिवस के अवसर पर टीला साहिब गुरूद्वारा में मत्था टेका
 
Uttrakhand news: टिहरी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वीर बाल दिवस के अवसर पर नई टिहरी स्थित टीला साहिब गुरूद्वारा में मत्था टेका. इस दौरान उन्होंने संगतों के साथ संकीर्तन करते हुए कार सेवा भी की।मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है. आज के दिन वीर बाल दिवस एक स्मरण के रूप में मनाया जा रहा है. आज़ादी के 75 वर्ष बीत जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने वीर बाल सहजादों को याद करने का कार्य किया. इस अवसर पर स्थानीय विधायक किशोर उपाध्याय, गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के पदाधिकारी उपस्थित थे.  
13:03 PM

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी चलाएगी गांव चलो अभियान
लखनऊ : 7 लाख गांवों को जोड़ने के लिए मेगा अभियान “गांव चलो अभियान” जनवरी में शुरू होगा. यह अभियान फरवरी तक चलेगा. बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री/उप मुख्यमंत्री, केन्द्रीय मंत्री, राज्यों के मंत्रियों और पार्टी नेताओं को 1-1 गांव जोड़ने की ज़िम्मेदारी दी गई.

 

13:02 PM

हिस्ट्रीशीटर ने सिपाही पर की फायरिंग, शहीद
कानपुर : कन्नौज में हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव द्वारा पुलिस पर फायरिंग में सिपाही सचिन राठी अस्पताल में इलाज की दौरान मौत हो गई. कानपुर में शहीद सचिन राठी का पोस्टमार्टम होगा. पोस्टमार्टम के लिए शव पहुंचा पोस्टमार्टम हाउस. मौके पर सभी आला अधिकारी मौजूद. पोस्टमार्टम के बाद कन्नौज के लिए रवाना होगा शहीद सचिन का पार्थिव शरीर.

12:29 PM

नैनीताल में बाघ को रेस्क्यू सेंटर लाया गया
उत्तराखंड के जंगलिया गाँव के पास बाघ को ट्रैकलाइज़ किया गया है. बाघ को रेस्क्यू सेंटर लाया गया है. जाँच में जुटी एक्सपर्ट की टीम. आदमखोर है या नहीं इस बात की जांच की जा रही है. आदमखोर अब तक 3 महिलाओं को बना चुका शिकार बना चुका है. पिछले 19 दिनों से वन विभाग की टीम सर्च ऑपरेशन में जुटी थी.

12:12 PM

मां-बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
मुजफ्फरनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटी की मौत हो गई. मां-बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मां-बेटी की रहस्यमय मौत बनी चर्चा का विषय. पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी. बुढाना थाने के हरियाखेड़ा का मामला.

 

12:09 PM

सोनभद्र पुलिस ने 13 साल  बाद पकड़ा वारंटी
सोनभद्र : यूपी की सोनभद्र पुलिस ने 13 साल बाद वारंटी को पकड़ा है. पुलिस को चकमा देकर फिर हुआ फरार. पकड़े जाने के महज तीन घंटे बाद ही फरार हुआ गिरफ्तार आरोपी. पुलिस मेडिकल कराने को लेकर गई थी अस्पताल. मामले में 2 पुलिस कर्मियों समेत सहित 3 पर हुआ एफआईआर दर्ज. 

11:07 AM
11:03 AM

प्रयागराज दारागंज थाने के दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज दारागंज थाने के दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. कोर्ट के आदेश पर अधिवक्ता सौरभ यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है. बताया जा रहा है, कि लूट पाट, गाली गलौज,  धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. मामले में साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई होगी. 

 

10:29 AM

लखनऊ:वीर बाल दिवस पर खास कार्यक्रम
26 दिसंबर को गुरु गोविंद सिंह जी के साहिबजादे जोरावर सिंह और फतेह सिंह के बलिदान की स्मृति में बीर बाल दिवस (साहिबजादा दिवस) मनाया जाता है. ऐसे में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शहादत को समर्पित वीर बाल दिवस (साहिबजादा दिवस) के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए.  

 

 

10:27 AM

2024 के लिए I.N.D.I.A का प्लान

10:15 AM

नैनीताल:बाघ का बड़ा आतंक
नैनीताल में बड़ा आतंक. बाघ को रेस्क्यू सेंटर लाया गया. एक्सपर्टस की टीम जांच में जुटी है.आदमखोर है या नहीं इसकी जांच जारी है.आदमखोर अब तक 3 महिलाओं को निवाला बना चुका है. बता दें, पिछले 19 दिनों से फॉरेस्ट की टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटी थी.  

09:46 AM

UP LIVE:कन्नौज से बड़ी खबर

कन्नौज में पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, कि बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी. ऐसे में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  

08:50 AM

UP News Live:बदमाशों की गोली से घायल सिपाही की हुई मौत
कन्नौज -पुलिस टीम पर हमले का मामला. बदमाशों की गोली से घायल सिपाही की हुई मौत.  कानपुर में इलाज के दौरान हुई सिपाही की मौत.  कुछ देर बाद कानपुर से कन्नौज पहुंचेगा शव . पुलिस लाइन ग्राउंड पर शहीद को दी जाएगी सलामी.

08:44 AM

UP News Live:राम नाम से बनेगा 2024 का काम ?
स्ट्रक्चर तैयार...24 में किसकी सरकार ?
24 में राम आएंगे, सत्ता किसे दिलाएंगे ?

08:39 AM

UP News Live:हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बयान 
उपराष्ट्रपति को लेकर दिया विवादित बयान
TMC सांसद ने भी BJP पर साधा निशाना

08:22 AM

UP Weather Update: यूपी में जारी है ठंड का सितम

इससे एक तरफ जहां तापमान में गिरावट होगी तो वहीं ठंड में वृद्धि होगी. मौसम विभाग के मुताबिक बंगाल की खाड़ी से आ रही नमी से आगामी दिनों कोहरा भी बढ़ेगा लेकिन दिन में धूप खिलने से बहुत अधिक प्रभावी नहीं होगा. इससे राज्य के अधिकांश जिलों में कोहरा के साथ ही सर्दी बढ़ेगी. दिल्ली, पंजाब, हरियाणा समेत उत्तर प्रदेश में मौसम विभाग ने घने कोहरे का अनुमान जताया है. 

 

 

08:21 AM

UP Weather Update: यूपी में जारी है ठंड का सितम, अगले कुछ दिनों में और कम होगा तापमान
UP Weather Forecast : पूरे उत्तर प्रदेश में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है. घने कोहरे और शीतलहर से लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है. पश्चिमी यूपी के मेरठ मुजफ्फरनगर,बरेली से लेकर पूर्वांचल तक घना कोहरा और शीत लहर देखने को मिल रहा है. हिमालय पर हो रही बर्फबारी का असर उत्तर प्रदेश में अब तेजी से पड़ने वाला है क्योंकि हवाओं की रफ्तार बढ़ने वाली है.

 

08:15 AM

Driving Licence: ट्रैफिक नियम तोड़ने पर अब सीधे निरस्त होगा ड्राइविंग लाइसेंस, दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने पर...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के क्रम में बार-बार ट्रैफिक रूल तोड़ने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा. ट्रैफिक नियम तोड़ने पर अब सीधे  ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर दिया जाएगा. नियम तोड़ने पर होने वाली कार्रवाई के बारे में लोगों को जागरूक भी किया जाएगा. प्रमुख सचिव परिवहन टी वेंकटेश्वर लू ने  सड़क सुरक्षा पखवारा के तहत रविवार (24 दिसंबर) को विकास भवन में अफसरों और विभिन्न संगठनों के साथ बैठक की.  इस दौरान उन्होंने अफसरों को आदेश दिए कि ट्रैफिक नियमों को नहीं मानने वाले वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएं. 

घर और दुकान के बाहर न खड़े करें वाहन
प्रमुख सचिव परिवहन टी वेंकटेश्वर लू ने इस बैठक में कहा कि  शहर के जाम से जनता को निजात दिलाने के लिए जागरूकता जरूरी है. जनता को यातायात के नियमों को लेकर जागरूक करना होगा और उनसे सहयोग करने की अपील करनी होगी. जाम की समस्या से छुटकारा पाना है तो लोग अपने घर और दुकान के बाहर सड़क पर अपने व्हीकल खड़े नहीं करें. ऐसा करने से सड़क अवरुद्ध नहीं होगी और जाम नहीं लगेगा.

08:10 AM
Uttarakhand News: नैनीताल: बाघ के आतंक से जुडी बड़ी ख़बर जंगलिया गाँव के पास बाघ को ट्रैकलाइज़ किया गया. बाघ को रेस्क्यू सेंटर लाया गया. जाँच में जुटी एक्सपर्टस की टीम. आदमखोर है या नहीं जाँच जारी. आदमखोर अब तक 3 महिलाओं को बना चुका है निवाला. पिछले 19 दिनों से सर्च ऑपरेशन में जुटी थी फॉरेस्ट की टीमें.
08:02 AM

UP News Live: स्वामी प्रसाद मौर्य पर भड़के केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी 
स्वामी पर लगाई सनातन पर बेहूदा टिप्पणी का आरोप
सपा से की स्वामी प्रसाद मौर्य को निकालने की मांग

07:59 AM
Lucknow News: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उल्लास 
लखनऊ के एक सब्जी विक्रेता ने राम मंदिर और हनुमान गढ़ी के लिए तीन विशेष घड़िया मंदिर के ट्रस्ट को समर्पित कीं. यह विशेष घड़ियां राम मंदिर, अयोध्या जंक्शन और हनुमान गढ़ी में लगाए जाएंगी. घड़ियों में एक साथ नौ देशों का समय दिखेगा. दुनिया के अलग-अलग कोनों से आने वाले पर्यटकों को इस विशेष घड़ी से सुविधा होगी.
07:26 AM

UP News Live: यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय EXCLUSIVE
राम मंदिर BJP नहीं बनवा रही- अजय राय 
'स्वामी के खिलाफ अखिलेश कार्रवाई करें'

07:14 AM

इमरान मसूद के समर्थन में आए अजय राय ,थप्पड़ मारने की वीडियो को बताया यात्रा को बदनाम करने की साजिश
फिर एक बार सपा और कांग्रेस आए आमने सामने. इस बार स्वामी प्रसाद मौर्य के हिंदू धर्म को लेकर दिए बयान पर गरमाई राजनीति. अजय राय ने हिंदू धर्म पर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को बताया गलत और अखिलेश यादव को दी स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की नसीहत. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बड़ा अजय राय का बयान . मंदिर बीजेपी नही बनवा रही, बुलावा आएगा तो हम जरूर जायेंगे. बीजेपी पर लगाया आस्था की मार्केटिंग का आरोप.24 चुनाव में राम मंदिर के रोल पर कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर बोला जमकर हमला, अजय राय ने फिर जताई 14 और 19 चुनाव की तरह 24 में भी प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव लडने की ईच्छा.

 

07:06 AM

UP News Live: अखिलेश के PDA पर केशव मौर्य का तंज 
'PDA मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी'
अखिलेश यादव ने किया जोरदार पलटवार

07:05 AM

UP News Live: धर्म की रक्षा के लिए साहिबज़ादा जोरावर सिंह जी और साहिबज़ादा फतेह सिंह जी की शहादत को समर्पित वीर बाल दिवस (साहिबजादा दिवस) के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम .

 

06:59 AM

UP News Live:सीएम योगी का 27 दिसंबर को प्रयागराज दौरा
महाकुंभ 2025 की तैयारियों की करेंगे समीक्षा. माघ मेला क्षेत्र का भी सीएम योगी करेंगे स्थलीय निरीक्षण. मेला प्राधिकरण से जुड़े अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. सीएम योगी का विस्तृत कार्यक्रम कल शाम तक आने की संभावना.

06:57 AM
Lucknow News: पुरनिया मंडी के पास लगी भीषण आग
लखनऊ-पुरनिया मंडी के पास लगी भीषण आग. कबाड़ मंडी में लगी आग. मौके पर दमकल की एक गाड़ी मौजूद. मौके पर मौजूद स्थानीय लोग आग बुझाने में कर रहे मदद. कबाड़ मंडी में रखा सामान पुरानी गाड़िया आई आग की चपेट में आग ने लिया विकराल रूप मौके पर पुलिस मौजूद थाना मड़ियांव केशव नगर मोड़ के पास कबाड़ मंडी में लगी आग.
06:56 AM

UP News Live: शाहजहांपुर: रोडवेज बस की ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर
बस पर सवार आधा दर्जन से ज्यादा सवारी घायल. एक की हालत गंभीर। रोडवेज बस के सामने अचानक आई थी ट्रैक्टर ट्रॉली। घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। थाना पुवाया के करनापुर के पास हुआ हादसा.

Trending news