Kisan Andolan Highlights: खनौरी बॉर्डर पर किसानों ने हंसिया के किया पुलिस पर हमला, एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2120392

Kisan Andolan Highlights: खनौरी बॉर्डर पर किसानों ने हंसिया के किया पुलिस पर हमला, एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल

Delhi Kisan Andolan  Highlights: शंभू बॉर्डर पर बैठे किसानों ने बुधवार को फिर दिल्ली कूच किया, लेकिन आगे नहीं बढ़ पाए. हरियाणा पुलिस की तैयारियों के आगे किसान ट्रैक्टर लेकर आगे नहीं बढ़ पाए. वहीं यूपी से लगे दिल्ली के गाजीपुर औऱ चिल्ला बॉर्डर पर ज्यादा हलचल नहीं देखी गई. किसानों संगठनों को केंद्र ने अगले दौर की वार्ता का प्रस्ताव दिया है. वहीं खनौरी बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों पर किसानों ने हसिया और अन्य हथियारों से हमला बोल दिया.

 

Kisan Andolan 2024
LIVE Blog

Farmers Protest Highlights: खनौरी बॉर्डर पर किसानों ने हंसिया के किया पुलिस पर हमला, एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल: किसान संगठनों का दिल्ली चलो मार्च बुधवार को कामयाब नहीं हो पाया. हालांकि दोनों पक्षों के बीच गतिरोध अभी कायम है. पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर फिर से आंसू गैस के गोले छोड़े गए. किसानों का बड़ा हुजूम आगे नहीं बढ़ पाया. उधर भारतीय किसान यूनियन की अगुवाई में राकेश टिकैत और अन्य नेताओं ने उत्तर प्रदेश में तमाम कलेक्ट्रेट मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन किया. खनौरी बॉर्डर पर शाम को माहौल बिगड़ा जब कुछ किसानों ने गड़ासे से पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इसमें एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. 

 

 

21 February 2024
20:43 PM
18:33 PM

लखनऊ में रात 10 बजे के बाद नहीं बजा सकेंगे डीजे 

लखनऊ : यूपी बोर्ड की परीक्षाएं कल से शुरू हो रही हैं. ऐसे में बोर्ड परीक्षा को लेकर लखनऊ पुलिस ने निर्देश जारी किए हैं. इसमें रात 10 से सुबह 6 बजे तक डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहेगा. अगर कोई नियमों का उल्‍लंघन करता पकड़ा जाता है तो उस पर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. 

16:50 PM

Meerut news: शॉर्ट सर्किट से केमिकल की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Meerut news: शॉर्ट सर्किट से केमिकल की फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है.  मौके पर एक दर्जन से अधिक गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही है.  मामला परतापुर थाने क्षेत्र काशी गांव में केमिकल फैक्ट्री डीएमसी ट्रेडिंग कंपनी के केमिकल ड्रम में आग लगी है. 

16:27 PM

Kisan Andolan: किसानों और हरियाणा पुलिस के बीच कसम कश, पंजाब पुलिस ने कि सिक्योरिटी टाइट 

Kisan Andolan: शंभू बॉर्डर पर किसानों और हरियाणा पुलिस के बीच चल रही कसम कश को लेकर बनूर में पंजाब पुलिस ने सिक्योरिटी टाइट कर दी है. शंभू रोड पर धरमगढ़ टी पॉइंट पर सड़के बीचो-बीच टिप्पर खड़े कर नाकाबंदी कर दी है. 

16:01 PM

Kisan Andolan:  किसान आंदोलन में शामिल होने वाले कई ट्रैक्टरों और कारों दिल्ली में प्रवेश बंद

Kisan Andolan:  कालिंदी कुंज बॉर्डर पर सुरक्षा इंतजाम के बीच नोएडा के तरफ से दिल्ली में प्रवेश करने वाले कई ट्रैक्टरों और कारों को रोका गया है.  

15:53 PM

Kisan Andolan: जानकारी के मुताबिक आज किसी किसान की मृत्यु नहीं हुई है

Kisan Andolan: अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक आज किसी किसान की मृत्यु नहीं हुई है। ये महज एक अफवाह है। दाता सिंह-खनौरी सीमा पर दो पुलिसकर्मी और एक प्रदर्शनकारी के घायल होने की सूचना है: हरियाणा पुलिस

14:27 PM

Farmers Protest LIVE Updates: कुरुक्षेत्र में किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी का बयान 

कुरुक्षेत्र में भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि जो आज खनोरी बॉर्डर पर जो दुखद घटना घटी है. उसको लेकर गुरुवार को हरियाणा के सभी जिलों में सभी पदधिकारी व किसान 12 से 2:00 बजे तक अपने अपने जिले में रोड जाम करेंगे. और पुतले फूंकने की कॉल रद्द कर दी गई है

14:12 PM

Farmers Protest LIVE Updates: दिल्ली बॉर्डर पर हरियाणा की 10 कंपनियां तैनात

हरियाणा के झज्जर SP अर्पित जैन ने कहा, हमने दिल्ली बॉर्डर पर कुल 10 कंपनियों को तैनात किया है. हम हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं. लोगों से अपील है कि वे ट्रैफिक एडवाइजरी का पालन करें

13:57 PM

Farmers Protest LIVE Updates: गाजीपुर बॉर्डर पर यातायात सामान्य होने का दावा

दिल्ली पूर्वी रेंज ACP सागर सिंह कलसी ने कहा, हम गाजीपुर बॉर्डर पर हैं, अभी तक गाजीपुर की तरफ से किसानों के आने का किसी तरह का इनपुट नहीं है.  पुलिस का प्रयास है कि ट्रैफिक सामान्य रहे। इलाके में भी गश्त कर रहे हैं. हम किसानों के साथ बात करने की कोशिश करेंगे। दिल्ली में पूर्व की ओर सभी 5 सीमाओं पर ट्रैफिक सामान्य है 

 

13:31 PM

Farmers Protest LIVE Updates: किसानों और केंद्र के बीच वार्ता में गतिरोध

किसान संगठनों और केंद्र सरकार के बीच वार्ता के भविष्य को लेकर संशय है. राकेश टिकैत भी मेरठ में किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए

13:25 PM

Farmers Protest LIVE Updates: दिल्ली बॉर्डर पर महाजाम

किसानों के दिल्ली चलो मार्च को देखते हुए आईटीओ चौक, धौला कुआं, राजौरी गार्डन, आश्रम मार्ग, मथुरा रोड समेत राजधानी के कई प्रवेश मार्गों पर भारी जाम देखा गया है. गाजीपुर और चिल्ला बॉर्डर पर भी यही हाल है. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाजियाबाद से दिल्ली की ओर ट्रैफिक स्लो है

13:23 PM

Farmers Protest LIVE Updates: संयुक्त किसान मोर्चा भी किसान आंदोलन में कूदा

संयुक्त किसान मोर्चा ने भी किसान आंदोलन में शामिल होने की घोषणा करके सरकार की चिंता बढ़ा दी है. उसने बीजेपी सांसदों के आवास पर धरना प्रदर्शन शुरू करने की घोषणा की है. एसकेएम की बैठक में किसान आंदोलन को और तेज करने की रणनीति पर चर्चा होनी है. 

13:09 PM

Farmers Protest Live Updates: कई जगह भारी जाम
सुरक्षा इंतजामों के कारण आज राजधानी के कई इलाकों में भारी जाम देखा गया,जिसकी वजह से आम लोगों को परेशानी हुई. टिकरी और सिंघू बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस द्वारा सीमाओं को बंद कर दिया गया है. वरिष्ठ ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने कहा, ''सामान्य ट्रैफिक को ध्यान में रखते हुए एनएच-44 और सिंघू बॉर्डर को बंद कर दिया गया है. इसके अलावा एनएच-44 से सोनीपत और पानीपत की ओर जाने वाली सड़कें भी प्रभावित हुई हैं. 

 

13:01 PM

Farmers Protest Live Updates: प्रदर्शन का लखनऊ में भी असर
दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का लखनऊ में भी असर देखने को मिल रहा है. कई जिलों के किसान लखनऊ कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं. भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले किसान एकत्रित हुए हैं. अपनी मांगों को लेकर किसानों में नाराज़गी है. किसान राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे. ज्ञापन में MSP लागु करने के साथ कई मांगे शामिल हैं. 

12:49 PM

Farmers Protest LIVE Updates: दिल्ली में किसानों को रोकने की तैयारी

हरियाणा और यूपी से लगी दिल्ली की सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया गया है. हजारों की तादाद में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. साथ ही सीमा पर कई स्तरीय घेरेबंदी की गई है. 

12:39 PM

Kisan Delhi March LIVE Updates:  गाजियाबाद पुलिस ने कलेक्ट्रेट के बाहर लगाए बैरिकेट्स
भारतीय किसान यूनियन के धरना प्रदर्शन को लेकर गाजियाबाद पुलिस ने सुरक्षा के किए पुख्ता इंतजाम किए हैं.  पुलिस ने कलेक्ट्रेट के बाहर बैरिकेट्स लगाए हैं. 

 

12:38 PM

Kisan Delhi March LIVE Updates: पुलिस ने की मशीनों को धरनास्थल पर न ले जाने की अपील
मनीषा चौधरी, AIG (प्रशासन) हरियाणा पुलिस, चंडीगढ़ ने कहा, हमने पुलिस की तैनाती की हुई है...हमारे पास सूचना आ रही थी कि प्रदर्शनकारी अपने साथ भारी मशीन जैसे जेसीबी, पोकलैंड, हाइड्रा आदि लेकर आ रहे हैं. हमने पंजाब पुलिस से भी अनुरोध किया है कि इस प्रकार कि मशीनों को बॉर्डर तक न पहुंचने दें. हम प्रदर्शनकारियों से अपील करते हैं कि किसी भी तरह की मशीनों को धरनास्थल पर न लाएं...अगर उनकी कुछ मांग है तो वे हमें ज्ञापन दे सकते हैं. 

 

12:25 PM

KIsan Andolan LIVE Updatesहरियाणा पुलिस की जोरदार तैयारी

किसान नेताओं ने बैरीकेडिंग हटाने के लिए पोकलेन मशीनें मंगाई हैं तो हरियाणा पुलिस ने भी ऐसी ही तैयारी की है. हरियाणा पुलिस ने भी हैवी ड्यूटी मशीनें मंगवा ली हैं, जिनके जरिये आगे बढ़ते किसानों को रोकने की तैयारी है. 

12:21 PM

KIsan Andolan LIVE Updates: ग्रेटर नोएडा जिला अधिकारी कार्यालय पर किसानों का प्रदर्शन,

ग्रेटर नोएडा जिला अधिकारी कार्यालय पर किसानों का प्रदर्शन होना है. किसानों ने तैयारी पूरी कर ली है. ट्रैक्टर ट्राली लेकर किसान पहुंचने लगे हैं. ग्रेटर नोएडा जीरो पॉइंट पर किसान हुए एकजुट.प्रदर्शन को देखते हुए जिला कलेक्ट्रेट छावनी में तब्दील हो गई है.पीएसी पुलिस फोर्स की तैनाती हर तरफ की जा रही है.

12:12 PM

Kisan Delhi March LIVE Updates: पुलिस ने जाम से बचने के लिए जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी
पुलिस ने लोगों को जाम की परेशानी से बचने के लिए ट्रैफिक एडवायजरी भी जारी की है. 

 

12:03 PM

Kisan Delhi March LIVE Updates: कई जगह लगा जाम
किसान मार्च के चलते शहर दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है. गाजीपुर बॉर्डर पर फ्लाईओवर के नीचे से दिल्ली आने वाले सभी रूट बंद किया गया है. इसकी वजह से गाजीपुर-यूपी बॉर्डर पर जाम की स्थिति देखने को मिली. 

 

11:59 AM

Kisan Delhi March LIVE Updates: कृषि मंत्री ने किसानों को चर्चा के लिए किया आमंत्रित
केंद्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट किया, "सरकार चौथे दौर के बाद के पांचवें दौर में सभी मुद्दे जैसे कि MSP की मांग, फसल विविधीकरण, पराली का विषय, FIR पर बातचीत के लिए तैयारी है. मैं किसान नेताओं को चर्चा के लिए आमंत्रित करता हूं. हमें शांति बनाए रखना जरूरी है."

 

11:51 AM

Kisan Delhi March LIVE Updates: शंभू बॉर्डर पर पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले
पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर कुछ किसान फिर उग्र हो गए. इनको काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े.

 

 

10:54 AM

Kisan Delhi March LIVE Updates: सरकार किसानों से वार्ता को तैयार
सरकार पांचवें दौर की वार्ता के लिए जारी हो गई है. कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने यह बयान दिया है. शंभू बॉर्डर पर बवाल शुरू हो गया है. 
किसानों ने 11 बजे दिल्ली कूच शुरू किया. 

10:44 AM

भारत जोड़ो न्याय यात्रा 
उत्तर प्रदेश: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा उन्नाव से फिर शुरू हुई. 

10:32 AM

10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या
लखनऊ से हृदय विदारक खबर बोर्ड परीक्षा के तनाव में सेंट मैरी स्कूल की प्रिंसिपल की बेटी ने दी जान. राजाजीपुरम स्थित सेंट मेरी स्कूल परिसर के आवास में फंदे से लटका मिला शव. प्रिंसिपल स्वप्ना ऑगस्टिन की बेटी जॉयस जोयस ऑगस्टिन 10वीं कक्षा की थी. छात्रा मंगलवार को घर पर अकेली जॉयस जोयस ऑगस्टिन ने लगाई फांसी. आज ही से शुरू होने वाली थी जॉयस की बोर्ड परीक्षा. 

10:21 AM

दिल्ली चलो को लेकर बोले किसान नेता सरवन सिंह पंधेर
#WATCH आज 'दिल्ली चलो' मार्च पर किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा, "हमने तय किया है कि कोई भी किसान, युवा आगे नहीं जाएगा। सिर्फ नेता शांतिपूर्ण आगे जाएंगे...हम सरकार से आज भी मांग करेंगे कि दिल्ली से बड़ा फैसला करें। आप कहें कि MSP पर गारंटी कानून बनाएंगे, ये आंदोलन अभी खत्म हो सकता है...''

10:19 AM
सीतापुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दरोगा को पीटा
सीतापुर ब्रेक बजरंग दल के कार्यकर्ता को दरोगा ने जमकर मारा पीटा डंडे और पट्टे से मारने का दरोगा पर आरोप, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पर किया हंगामा. दरोगा मणिकांत श्रीवास्तव पर केस दर्ज. एसपी चक्रेश मिश्रा ने किया लाइन हाजिर. तंबौर थाना क्षेत्र का मामला
10:10 AM

UP Rain Update: मौसम ने फिर मारी पलटी, यूपी के 40 जिलों में बारिश-ओले का अलर्ट
UP Weather Update:  बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में बारिश की संभावना है. यहां मंगलवार को न्यूनतम तापमान 14.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के औसत से 4 डिग्री अधिक है. कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि भी हो सकती है.

10:03 AM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा रद्द
गोरखपुर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर का दौर हुआ निरस्त. 

10:00 AM

शादी की दावत से बिगड़ी तबीयत 
दूल्हा-दुल्हन समेत 126 लोग बीमार पड़े 
खाने के बाद उल्टी, पेट दर्द की शिकायत 
शादी की दावत में डेट एक्सपायर मसाले से बना खाना खाने से दूल्हा दुल्हन समेत 126 लोगो की हालत बिगड़ी. 

09:38 AM

हारी सीटों पर पहले प्रत्याशी घोषित कर सकती है भाजपा
लखनऊ लोकसभा चुनाव में यूपी की 14 हारी सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर सकती है भाजपा. भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से हरी झंडी मिलने पर जल्द जारी होगी सूची. गाज़ीपुर, घोसी, नगीना, सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, श्रावस्ती, अम्बेडकर नगर, लालगंज, जौनपुर, मैनपुरी, मुरादाबाद, संभल और रायबरेली पर पहले घोषित होंगे उम्मीदवार. हर सीट पर तीन मजबूत दावेदारो का नाम तैयार विपक्षी दलों के कुछ सांसद को शामिल कर लड़ाया जायेगा. चुनाव हारी 14 सीटों पर मंत्रियों और पदाधिकारियों ने किया था सर्वे.

09:21 AM

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बी एल संतोष देहरादून में करेंगे बैठक
देहरादून 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बी एल संतोष देहरादून में आज आरएसएस के पदाधिकारियो के साथ में करेंगे बैठक. भाजपा चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम भी बैठक में होंगे शामिल. 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर होगी चर्चा संगठन के बारे में गंभीरता पूर्वक होगा विचार मंथन. लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार पर रहेगा फोकस. 

09:20 AM

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का मुरादाबाद दौरा
12 बजे मुरादाबाद पहुचेंगे अखिलेश यादव. 12.15 बजे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा सीट से सपा विधायक नवाब जान के बेटे और बहू को विवाह की शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद देने जायेंगे. 2 बजे मुरादाबाद के सिद्ध हॉस्पिटल में भर्ती संभल से सपा सांसद डॉ शफीकुर्र रहमान बर्क की तबियत जानने जायेंगे. 3.15 बजे मुरादाबाद से वापस बरेली हवाई पट्टी के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे अखिलेश यादव. 

08:52 AM
बिजनौर-उत्तराखंड के पूर्व भाजपा विधायक सुरेश राठौर सहित 6 परिजनों पर मुकदमा हुआ दर्ज
 पूर्व विधायक सुरेश राठौर उत्तराखंड राज्य के ज्वालापुर से विधायक रह चुके. पूर्व विधायक की पुत्र वधु ने सियोहारा थाने मे कराया कई संगीन धाराओं मे मुकदमा दर्ज. पूर्व विधायक ओर परिजनों पर हुआ हत्या का प्रयास. दहेज का आरोप, छेड़छाड़ ओर एससी-एसटी की धाराओं मे केस दर्ज। बिजनौर के सियोहारा थाने मे किया गया मुकदमा दर्ज।
08:36 AM

आज धामी कैबिनेट की अहम बैठक 
कैबिनेट बैठक में बजट पर होगा मंथन 
26 जनवरी से शुरू हो रहा बजट सत्र 
बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर संभव 

08:35 AM

Kisan Andolan Live: आज के 'दिल्ली चलो' मार्च पर किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने कहा, ''हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। हम बैठकों में शामिल हुए, हर बिंदु पर चर्चा हुई और अब फैसला केंद्र सरकार को लेना है। हम शांत रहेंगे...प्रधानमंत्री को आगे आना चाहिए और हमारी मांगों को स्वीकार करना चाहिए। 1.5-2 लाख करोड़ रुपये ज्यादा बड़ी रकम नहीं है...इन बाधाओं को हटाकर हमें दिल्ली की ओर मार्च करने की अनुमति दी जानी चाहिए

08:30 AM

Kisan Andolan Live: शंभू बॉर्डर: किसान नेता जगजीत सिंह डल्लेवाल ने कहा, ''हमारा इरादा किसी तरह की अराजकता पैदा करने का नहीं है... हमने 7 नवंबर से दिल्ली जाने का कार्यक्रम बनाया है। अगर सरकार कहती है कि उन्हें पर्याप्त समय नहीं मिला तो इसका मतलब है कि सरकार हमें नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही है... ये ठीक नहीं है कि हमें रोकने के लिए इतने बड़े-बड़े बैरिकेड लगाए गए हैं। हम शांति से दिल्ली जाना चाहते हैं, सरकार बैरिकेड हटाकर हमें अंदर आने दे... नहीं तो हमारी मांगें मान लें... हम शांत हैं... अगर वे एक हाथ बढ़ाएंगे तो हम भी सहयोग करेंगे... हमें धैर्य के साथ स्थिति को संभालना होगा... मैं युवाओं से अपील करता हूं कि वे नियंत्रण न खोएं...''

08:29 AM

हमें शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के लिए दिल्ली की ओर जाने की अनुमति
किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने मंगलवार को पंजाब और हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर पर पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि किसानों की तीन बड़ी मांगें हैं. सभी फसलों के लिए MSP पर कानूनी गारंटी, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करना और लोन माफी.किसान नेता पंढेर ने कहा पीएम मोदी किसानों का कर्ज माफ कर दें.  वहीं किसान नेताओं ने कहा कि या तो हमारी मांगें स्वीकार करें या हमें शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के लिए दिल्ली की ओर जाने की अनुमति दी जाए.

 

08:12 AM

UP News Live: शाहजहांपुर- किशोरी ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की। कमरे में मिली खून से लथपथ लाश। सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। तफ्तीश में जुटी पुलिस। तिलहर थाना क्षेत्र के खिरिया उदैत गांव की घटना।

08:12 AM

UP News Live: दिल्ली से आज की बड़ी ख़बर 
आज सुप्रीम कोर्ट में होगी अहम सुनवाई 
राजनीतिक दलों की घोषणा का मामला 
मुफ्त की घोषणाओं पर रोक लगाने की मांग 

07:46 AM

UP News Live: टाइम बम मिलने का मामला 
मामले में आज आरोपियों से होगी पूछताछ 
48 घंटे की पुलिस रिमांड पर दोनों आरोपी 

07:36 AM

UP News Live: सीटों पर तकरार, कांग्रेस-सपा में आर-पार! 
सपा-कांग्रेस में सीटों का फॉर्मूला अब तक नहीं 
अभी तक सपा-कांग्रेस आपस में लड़ रहे! 
न्याय यात्रा में अखिलेश अबतक नहीं हुए शामिल 

07:22 AM

UP News Live: सपा छोड़कर स्वामी अकेले चल पड़े 
अखिलेश से खफा, स्वामी ने छोड़ी सपा 
अखिलेश से वैचारिक मतभेद है- स्वामी 
'22 फरवरी को नई पार्टी का ऐलान करूंगा'

07:14 AM

Kisan Andolan: हरियाणा पुलिस का सुरक्षा घेरा
टिकरी बॉर्डर से करीबन ढाई किलोमीटर दूर हरियाणा पुलिस का सुरक्षा घेरा है. पुलिस सहित पैरामिलिट्री फोर्स के जवान भी तैनात हैं. आंदोलन के चलते आपातकालीन सेवाएं भी बाधित  हो रही हैं.

 

06:58 AM

पुलिसकर्मी का निधन
चंडीगढ़-शंभू बॉर्डर पर तैनात हरियाणा पुलिस के एक और कर्मठ पुलिसकर्मी ईएसआई कौशल कुमार का निधन हुआ. ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब हो गई और अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित किया.

 

06:50 AM

Kisan Andolan: किसानों की जोरदार तैयारी
शम्भू बार्डर से आज किसानों ने दिल्ली कूच का ऐलान किया है जिसको देखते हुए किसानों ने जोरदार तैयारी करते हुए JCB मशीन व पोक्लिन मशीन का इंतजाम कर लिया है. जेसीबी मशीन में चारों तरफ लोहे की चादरें लगाई गई हैं  जिससे टायर पंचर नहीं हो सकेगा.

 

06:49 AM

UP News Live: आज गोरखपुर जाएंगे सीएम योगी 
गोरखपुर को देंगे करोड़ों की सौगात 
GIDA परियोजनाओं का शिलान्यास-कार्यक्रम 
1040 करोड़ की सौगात देंगे सीएम योगी 

06:44 AM

Kisan Andolan: किसानों की जोरदार तैयारी
शम्भू बार्डर से आज किसानों ने दिल्ली कूच का ऐलान किया है जिसको देखते हुए किसानों ने जोरदार तैयारी करते हुए JCB मशीन व पोक्लिन मशीन का इंतजाम कर लिया है. जेसीबी मशीन में चारों तरफ लोहे की चादरें लगाई गई हैं  जिससे टायर पंचर नहीं हो सकेगा.

 

06:43 AM

LIVE Kisan Andolan: मांगों को लेकर किसानों का आंदोलन 
आज दिल्ली कूच कर सकते हैं किसान 
शंभू बॉर्डर पर डटे हुए हैं पंजाब के किसान 
डीएम कार्यालय का घेराव करेंगे किसान 
MSP पर कानून की मांग पर अड़े किसान 

Trending news