गृह मंत्री अमित शाह का पर्सनल सेक्रेटरी बताकर 85 लाख का लगाया चूना, सामने आया नटवरलाल का नया गैंग
Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह का पर्सनल सेक्रेटरी बताकर 85 लाख का लगाया चूना, सामने आया नटवरलाल का नया गैंग

Lucknow News : लखनऊ के गोमतीनगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर से काम कराने के एवज में हड़प लिए 85 लाख रुपये. आरोप है कि गाजियाबाद निवासी नटवरलाल खुद को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का पीएस बताकर ठगी की है. 

गृह मंत्री अमित शाह का पर्सनल सेक्रेटरी बताकर 85 लाख का लगाया चूना, सामने आया नटवरलाल का नया गैंग

Lucknow News : लखनऊ में केंद्रीय गृहमंत्री का पीएस बनकर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि ठग ने अपने सार्थियों के साथ प्रॉपर्टी डीलर से करीब 2 करोड़ की रंगदारी भी मांगी. रंगदारी न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी. ठग के खिलाफ गोमतीनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, गोमतीनगर के सरस्‍वतीपुरम में रहने वाले आशीष कोहली के भाई गोल्‍डी प्रॉपर्टी का काम करते हैं. आशीष कोहली के मुताबिक, गोल्‍डी का नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल में मुकदमा चल रहा है. इसका स्‍टे खारिज करने के लिए दोनों भाई काफी समय से परेशान हैं. आरोप है कि इसी बीच उनकी मुलाकात गाजियाबाद निवासी नितिन गुप्‍ता, उसकी पत्‍नी शिखा गुप्‍ता और उसके परिचित वरुण चौहान से हुई. आशीष के मुताबिक, मुलाकात के दौरान नितिन ने बताया कि वह एक केंद्रीय मंत्री का पीएस है. वहीं, वरुण केंद्रीय गृहमंत्री का पीएस है.

स्‍टे खारिज के लिए 12 लाख रुपये ले ल‍िए 
आरोप है कि नितिन ने स्‍टे खारिज कराने के एवज में 12 लाख रुपये की मांग की. आशीष और उसके भाई गोल्‍डी झांसे में आकर रुपये दे दिए. आरोप है कि नितिन और वरुण ने स्‍टे खारिज होने का एनसीएलटी का फर्जी आर्डर दे दिया.  

एनजीओ को काम दिलाने के नाम पर 20 लाख हड़पे  
बाद में पता चला कि नितिन और वरुण फर्जी ऑर्डर देकर 12 लाख रुपये ठग लिए. इतना ही नहीं आरोप है कि नितिन ने केंद्र सरकार से उसके एनजीओ को 180 करोड़ रुपये का प्रोजेक्‍ट दिलाने के नाम पर 20 लाख रुपये हड़प लिए.

कुल 85 लाख की ठगी की 
आरोप है कि जब दोनों भाईयों को ठगी का अहसास हुआ तो उन्‍होंने रुपये वापस करने की मांग की. इस पर ठगों ने दोनों भाइयों को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी. प्रॉपर्टी डीलर के मुताबिक, नितिन और उसके साथी वरुण ने कुल 85 लाख रुपये हड़प लिए. 

WATCH: दिवाली से पहले ही सांसों में घुलने लगा जहर, विशेषज्ञ से जानें बच्चे और गर्भवती महिलाओं को कितना खतरा

Trending news