पीलीभीत में एक ही परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में मौत, लखनऊ से नैनीताल जा रहे थे घूमने
Advertisement

पीलीभीत में एक ही परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में मौत, लखनऊ से नैनीताल जा रहे थे घूमने

Pilibhit Road Accident : पीलीभीत में हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के रहने वाले हैं. घायलों को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आइए जानते हैं कैसे हुआ दर्दनाक हादसा.

पीलीभीत में एक ही परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में मौत, लखनऊ से नैनीताल जा रहे थे घूमने

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सड़क हादसे में लखनऊ के दंपती समेत चार लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक पुरुष व तीन महिलाएं हैं. दो बच्चे बुरी तरह जख्मी बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

बताया जा रहा है कि लखनऊ से पीलीभीत की ओर आ रही तेज रफ्तार कार सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र में सीतापुर हाईवे पर गढ़वा चौकी के पास खड़ी डीसीएस से टकरा गई. हादसा तड़के 4 बजे करीब हुआ. कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे, जो कि लखनऊ से नैनीताल घूमने जा रहे थे. 

हादसे में इनकी हुई मौत 
मृतकों में लखनऊ के खदरा निवासी अब्दुल्ला, उनकी पत्नी सायमा राहत, चचेरी बहन बुतुल और मरियम शामिल हैं. कार सवार अब्दुल्ला की आठ महीने की पुत्री अभीया और मरियम का भाई आमीन जख्मी हो गए. घायलों को पूरनपुर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

सेहरामऊ उत्तरी पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. बताया गया है कि कार सवार परिवार लखनऊ से नैनीताल घूमने जा रहे थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को ख़बर दे दी. परिजन पीलीभीत के लिए रवाना हो गए. 

यह भी पढ़ेंकेंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास पर मुकदमा दर्ज, आर्म्स एक्ट में शस्त्र रद्द होगा

 घटनास्थल पर बस से टकराई दूसरी बस 
कार सवारों की चीख पुकार पर पंजाब से पलिया की ओर जा रही बस के चालक ने बस को धीमा कर दिया. इस दौरान पीछे से खुटार जा रही निजी बस की उससे भिड़ंत हो गई. इस हादसे से बस में चीख-पुकार मच गई. बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. बस में सवार कुछ सवारियां मामूली रूप से घायल हुई हैं. पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया है.

Watch: अब सूरज पर रहेगी भारत की 'आदित्य' नजर, करोड़ों लोगों ने 'भारत माता की जय' के साथ दी Aditya L1 को विदाई

Trending news