बहराइच में तिलक समारोह में नृत्यांगनाओं का वीडियो बनाने में मारपीट, एक युवक हुआ घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2140306

बहराइच में तिलक समारोह में नृत्यांगनाओं का वीडियो बनाने में मारपीट, एक युवक हुआ घायल

Bahraich News: बहराइच में तिलक समारोह में नृत्यांगनाओं का वीडियो बनाने पर जमकर मारपीट हुई. इस हमले में एक युवक घायल हो गया है. उसे अस्पताल ले जाया गया.

Bahraich

Bahraich News: यूपी के बहराइच की तिलक कार्यक्रम में डांस को लेकर बवाल हो गया. यहां एक युवक नृत्यांगनाओं के डांस का वीडियो बना रहा था. इस दौरान गांव वाले ने युवक को वीडियो बनाने से मना किया. इसके बाद जमकर मारपीट हुई. युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॅाक्टर ने घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के गजपतिपुर गांव निवासी 46 वर्ष जवाहिर लाल यादव लगभग पांच वर्षों से अपनी ससुराल हरदी थाने के रमपुरवा गांव में रह रहे हैं. जहाँ पड़ोस के रहने वाले देशराज के यहां तिलकोत्सव था. जिसमें भोज के अलावा नृत्यांगनाओं का डांस भी हो रहा था. इस दौरान मौके पर गांव का ही एक युवक सर्वेश इधर उधर दौड़ कर मोबाइल से वीडियो बना रहा था. कार्यक्रम देख रहे लोगों को असुविधा हो रही थी. जवाहिर ने सर्वेश को टोंका कि वह कुर्सी पर बैठकर वीडियो बनाए. इसी बात को लेकर कहासुनी होने पर सर्वेश के साथियो ने हमला कर जवाहिर को लहुलुहान कर दिया. कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. आनन फानन में घायल को अस्पताल लाया गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पीड़ित ने बताया कि  एक युवक इधर उधर दौड़ कर मोबाइल से वीडियो बना रहा था. इससे कार्यक्रम देख रहे लोग परेशान हो रहे थे. वीडियो बना रहे युवक को बैठकर वीडियो बनाने को बोला था. इसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद वीडियो बना रहे युवक सर्वेश के साथियो ने मुझ पर हमला कर दिया.

गौरतलब है कि इन दिनों देश में शादी का सीजन चल रहा है. लोग दोस्तों और संबंधियों के शादी में शामिल होने आते है. दरअसल शादी-समारोह में  डांस का कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. जहां लोग अपना मनोरंजन करते है. मगर कभी- कभी अपने देखा होगा कि से मनोरंजन विवाद या हिंसा में बदल जाता है. खैर लोगों में मामूली से बात पर विवाद को बढ़ा देना आज-कल आम बात हो गई है.

यह भी पढ़ें- Mathura news: मथुरा में तीन दिन तक महिला के शव के साथ सोती रही सहेली, बदबू आने पर पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस

 

Trending news