Sambhal News: संभल में बाउंसरों ने किसानों को जमकर पीटा, विरोध जताते हुए बंद कराई गई चीनी मिल
Advertisement

Sambhal News: संभल में बाउंसरों ने किसानों को जमकर पीटा, विरोध जताते हुए बंद कराई गई चीनी मिल

Sambhal News: बाउंसरों की पिटाई से 4 किसानों की हालत गंभीर है और इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिटाई से नाराज गन्ना किसानों ने शुगर मिल बंद कराई.

Sambhal News

सुनील सिंह / संभल: यूपी के संभल जिले में शुगर मिल में गन्ने की तौल कराने को लेकर विवाद शुरू हो गया. शुगर मिल के बाउंसरों द्वारा गन्ना किसानों को जमकर पीटे जाने और फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है. बाउंसरो की पिटाई से घायल 4 किसानों की हालत गंभीर बताई जा है. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मिल के गेट पर धरना

किसानों की पिटाई के विरोध में गन्ना किसानों ने मिल के गेट पर धरना देकर मिल को बंद करा दिया है. मामले की जानकारी के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मिल प्रबंधन और गन्ना किसानों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया लेकिन गन्ना किसान आरोपी वाऊंसरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हैं.

मामूली कहासुनी

मामला जिले के वीनस शुगर मिल का है जहां पर तैनात बाउंसरों ने मामूली कहासुनी में गन्ना किसानों पर जैसे कहर बरपाना शुरू कर दिया. बाउंसरों ने गन्ना किसानों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. इतना ही नहीं अपना दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की. शनिवार की शाम को किसानों की गन्ने की ट्रैक्टर ट्राली हाईवे किनारे खड़ी थी. तभी दो किसानों में कांटे पर पहले ट्रैक्टर-ट्राली तौलने को लेकर कहासुनी हो गई. जिस पर दोनों किसानों के साथ वहीं खड़े बाउंसरों ने मारपीट शुरू कर दी. गुस्साए किसान शुगर मिल के यार्ड गए और जीएम से इस बारे में शिकायत करने की. हालांकि आरोप ये भी है कि फिर से दो गाड़ी में भरकर बाउंसर पहुंचे और किसानों की खूब पिटाई की. बंदूक से दो फायर करने का भी आरोप है.

और पढ़ें- PM Modi Varanasi Visit: वाराणसी में पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरे, अरबों की सौगात के लिए तैयार है पूरा शहर

Trending news