2027 से पहले करेंगे बड़ा खेल, प्रदेश ही नहीं देश की सियासत में भूचाल लेकर आएंगे-ओपी राजभर
Advertisement

2027 से पहले करेंगे बड़ा खेल, प्रदेश ही नहीं देश की सियासत में भूचाल लेकर आएंगे-ओपी राजभर

UP Politics: NDA में शामिल होने के बाद सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंच से बोलते हुए कहा कि घबराओ मत अब हमने खेल चालू किया है...अब प्रदेश नहीं देश की सियासत में भूचाल पैदा करूंगा...

2027 से पहले करेंगे बड़ा खेल, प्रदेश ही नहीं देश की सियासत में भूचाल लेकर आएंगे-ओपी राजभर

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर फिर से एनडीए में शामिल हो गए हैं. बलिया पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में सपा गठबंधन से दूरी बनाने के बाद एनडीए का दामन थामने को लेकर सपा पर तंज कसा. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी बडा़ खेला होगा. राजनीति का बड़ा खेल शुरू कर दिया हूं. प्रदेश ही नहीं देश की सियासत में भूचाल लेकर आएंगे. राजभर ने कहा कि परसों कुछ और खेल होगा. राजनीति खेल ही है, कभी फुटबॉल कभी क्रिकेट तो कभी बालीबाल खेल होता रहता है. उन्होंने कहा कि  2027 से पहले बड़ा खेल खेलेंगे.

वहीं NDA में शामिल होने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुप्पी के सवाल पर भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि मोदी और अमित शाह से बड़ा नेता कौन है.  मुख्यमंत्री जी के साथ भी कल फ़ोटो आ जाएगी. आपकी शंका दूर हो जाएगी.

बीजेपी के साथ सुर में सुर
बता दें कि बेल्थरा तहशील के मालीपुर में गोंड जाती के कार्यकर्ता सम्मेलन में आये ओमप्रकाश राजभर ने अब्बास अंसारी का अब क्या होगा के सवाल पर बीजेपी के साथ सुर में सुर मिलाते दिखे.  वही अब्बास अंसारी को सपा का प्रत्याशी बताते हुए कहा कि वह सिर्फ सुभासपा के सिंबल पर चुनाव लड़ा था. तो वही अब्ब्स अंसारी को पार्टी से निकलने के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि पार्टी मेरी है कि आप लोगों की...मैं जो चाहूंगा वह करूंगा.

मुख्यमंत्री बनाने की बात कह रहे हैं तो उसमें बुराई क्या है-OP Rajbhar
जब मीडिया ने उनसे पूछा कि 2027 से पहले देश में बड़ा खेल खेलने का ऐलान करने वाले राजभर ने कहा कि 2027 में प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने का स्ट्रेटेजी तो नहीं तैयार कर रहे हैं?  इस सवाल पर उन्होंने कहा अगर तमाम विपक्षी प्रधानमंत्री बनने की बात कह रहे हैं तो उनके पार्टी के नेता उन्हें मुख्यमंत्री बनाने की बात कह रहे हैं तो उसमें बुराई क्या है.

'देश की राजनीति में भूचाल पैदा करूंगा'
वहीं ओपी राजभर ने मंच से बोलते हुए यहां तक कह दिया कि घबराओ मत अब हमने खेल चालू किया है. अब प्रदेश नहीं देश की सियासत में वो भूचाल पैदा करूंगा साल 2027 आते आते देखिएगा कौन सा खेल करता हूं.

सुभासपा हुई थी अलग
आपको बता दें, सुभासपा और सपा ने 2022 का विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ा था. सुभासपा 18 सीटों पर चुनाव लड़ी और छह पर जीती थी. 2017 के विधानसभा चुनाव में सुभासपा, भारतीय जनता पार्टी के साथ थी और राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सत्ता में शामिल भी हुई. सुभासपा बाद में बीजेपी सरकार से अलग हो गयी थी.

राजभर के बाद दारा सिंह ने थामा बीजेपी का दामन, मंत्रिमंडल में मिलेगी जगह

 

Vande Bharat train: कैसे लगी वंदे भारत ट्रेन में आग वीडियो देख खुद समझ जाएंगे आप

Trending news