बहराइच: पत्नी ने हाथ-पैर तोड़कर पहुंचाया अस्पताल, पति शराब पीकर घर में रोज करता था बवाल
Advertisement

बहराइच: पत्नी ने हाथ-पैर तोड़कर पहुंचाया अस्पताल, पति शराब पीकर घर में रोज करता था बवाल

Bahraich News: बहराइच में एक महिला ने अपने शराबी पति की इतनी पिटाई कर दी कि उसका एक हाथ और एक पैर टूट गया. इसके बाद महिला ने खुद ही घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया. आइये जानते हैं पूरा मामला..

 

Bahraich Husband Wife Dispute

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले (Bahraich News) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति की हरकतों (Wife Beaten Husband) से परेशान होकर उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं पति का एक हाथ और पैर तोड़ दिया. इसके बाद अस्पताल में भर्ती करा दिया. फिलहाल शख्स का इलाज चल रहा है. आइये जानते हैं पूरा मामला...

सबक सिखाने के लिए तोड़ा हाथ-पैर
मामला थाना मोतीपुर इलाके का है. यहां पड़रिया गांव में संजय नाम का युवक रहता है. वह पेंटर है. घरों में पुताई करने का काम करता है. संजय आए दिन शराब पीकर घर आता था. इसके बाद नशे में धुत होकर अपनी पत्नी चंद्रावती के साथ गाली गलौज करता था. नशेड़ी पति की रोज-रोज की करतूत से तंग आकर चंद्रावती ने उसे सबक सिखाने की ठान ली. बस फिर क्या था संजय शराब पीकर घर आया और हंगामा करने लगा. तभी पत्नी ने लाठी लेकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. पिटाई के चलते संजय को चोट भी आई है. 

"हाथ-पैर तोड़कर घर में बैठे, खुद चलाऊंगी खर्च"
वहीं, चंद्रावती ने बताया कि उसका पति घर चलाने के लिये पैसा नहीं देता था और अक्सर शराब के नशे में टल्ली होकर उसके साथ लड़ाई-झगड़ा और हंगामा करता था. इसी बात से तंग आकर हाथ और पैर तोड़कर अस्पताल में भर्ती करा दिया है. चंद्रावती ने कहा कि अब पति घर पर बैठेगा. वह खुद कमाकर घर का खर्च चला लेगी. यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

UPSC Success Story: लोन लेकर कोचिंग, मां की सेविंग से की पढ़ाई, बस ड्राइवर के बेटे ने पास की यूपीएससी परीक्षा

CM Yogi Strict Instructions For Loudspeaker : सीएम योगी का सख्त निर्देश- 'धार्मिक स्थलों पर लगे लाउडस्पीकर तुरंत हटाओ'

WATCH: गाजियाबाद के होटल में खाना पैक करते समय घिनौनी हरकत, वीडियो आया सामने

Trending news