Pilibhit News: पीलीभीत में मिली भगवान विष्णु की विशाल मूर्ति, करोड़ों की कीमत, देखने वालों की जुटी भीड़
Advertisement

Pilibhit News: पीलीभीत में मिली भगवान विष्णु की विशाल मूर्ति, करोड़ों की कीमत, देखने वालों की जुटी भीड़

Pilibhit news: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में पानी की टंकी की खुदाई में भगवान विष्णु की सोने की मूर्ति निकली है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है.

खुदाई में मिली भगवान विष्णु की मूर्ति

Uttar Pradesh news: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में खुदाई में भगवान विष्णु की सोने की मूर्ति निकलने के बाद वहां सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है. इस मूर्ति की कीमत करोड़ों रुपये की बताई जा रही है. सैकड़ों लोग उसी स्थान पर विष्णु भगवान की मूर्ति की पूजा भी करने लगे हैं. पानी की टंकी की खुदाई के दौरान ये बहुमूल्य सोने की मूर्ति जमीन के अंदर से निकली. पूरनपुर कोतवाली के चाटफिरोजपुर गांव का ये मामला है.

पूरनपुर तहसील क्षेत्र के गांव चांट फिरोजपुर में पूरब दिशा की ओर देवी स्थान है. देवी स्थान के नजदीक पानी की टंकी बनाई जानी है. इसके लिए खुदाई का काम चल रहा था. तभी अचानक गड्ढें से पीली धातु की भगवान विष्णु की मूर्ति मूर्ति निकली.  मूर्ति को देखकर खुदाई का काम रोक दिया गया. बताया जा रहा कि ये मूर्ति सोने की है.  मूर्ति को देखकर लोग अब उस जगह पर मंदिर बनाने के लिए कह रहें है.  बताया जा रहा है कि गड्ढे के पास खेल रहे बच्चों की नजर मूर्ति पर पड़ी.

ग्राम प्रधान मुंशीलाल राठौर ने बताया कि ग्रामीण पहले ही टंकी बनाने का विरोध कर रहे थे. अब भगवान की मूर्ति प्रकट हुई है. अब यहां टंकी नहीं बनेगी, ग्रामीणों के सहयोग से मंदिर बनवाया जाएगा. ग्रामीणों का कहना है कि इस स्थान पर टंकी नहीं अब भगवान का मंदिर बनाया जाएगा.

यह भी पढ़े-  kanpur news: आईब्रो बनवाना बना तीन तलाक का कारण, पति ने वीडियो कॉल पर देखा था चेहरा

 

Trending news