वाराणसी से अजय राय का पर्चा हो सकता है खारिज?, कांग्रेस प्रत्‍याशी का ये दावा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2221348

वाराणसी से अजय राय का पर्चा हो सकता है खारिज?, कांग्रेस प्रत्‍याशी का ये दावा

Varanasi Lok Sabha Seat :  अजय राय ने कहा कि काशी की जनता से अपील करना चाहूंगा कि जल्द से जल्द यहां के सांसद पीएम मोदी से छुटकारा पाइए. पीएम मोदी यहां के लोगों का वोट लेकर खुद को बड़ा करना चाहते हैं.

Ajay Rai

Varanasi Lok Sabha Seat : उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने काशी शहर के लिए घोषणा पत्र जारी कर दिया है. इस दौरान अजय राय ने खुद का पर्चा खारिज होने को लेकर बड़ा दावा किया है. अजय राय ने कहा कि हर तरीके की चीजें चल रही हैं, ये कुछ भी कर सकते हैं. पर्चा भी खारिज करा सकते हैं, जेल भिजवा सकते हैं, कोई भी कार्रवाई करा सकते हैं. किसी भी साजिश में फंसा सकते हैं. हम लोग सतर्क हैं. 

अजय राय ने लगाए गंभीर आरोप 
अजय राय ने कहा कि काशी की जनता से अपील करना चाहूंगा कि जल्द से जल्द यहां के सांसद पीएम मोदी से छुटकारा पाइए. पीएम मोदी यहां के लोगों का वोट लेकर खुद को बड़ा करना चाहते हैं. पूरा कल-कारखाना गुजरात जा रहा है, वाराणसी को कुछ नहीं मिलने वाला है. 

अमेठी-रायबरेली पर प्रत्‍याशी का ऐलान जल्‍द 
अजय राय ने कहा कि इंडिया गठबंधन की रैली जल्द ही होने वाली है. पीएम मोदी अभी से वाराणसी में गली-गली घूम रहे हैं, वो परेशान नजर आ रहे हैं. जल्द ही अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट पर प्रत्याशी का ऐलान कर दिया जाएगा. हम अपनी रणनीति के तहत आगे बढ़ रहे हैं. 

कन्‍नौज से अखिलेश यादव को जीत की अग्रिम बधाई
अमित शाह के पूर्वांचल को चंबल कहने पर अजय राय ने कहा कि पूर्वांचल से बीजेपी के तमाम बड़े नेता निकले हैं. कम से कम अमित शाह को इसका ख्‍याल रखना चाहिए था. पिछले दस साल में रोजी रोजगार को लेकर सरकार ने एक काम नहीं किया. संपत्ति बंटवारे के सवाल पर अजय राय ने कहा कि संपत्ति पूंजी पतियों की बांटी जाएगी, जिन्होंने गलत ढंग से बटोरा है. अजय राय ने अखिलेश यादव को कन्नौज से अग्रिम जीत की बधाई दी है.

यह भी पढ़ें : दूसरे चरण की इन 8 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला!, कल डाले जाएंगे वोट

यह भी पढ़ें :  यूपी का अनोखा प्रत्‍याशी, 16 बार मिल चुकी है हार फ‍िर भी 17वीं बार मैदान में

Trending news