UP Politics: होली नहीं मनाएंगे रूठे राजभर, सत्ता दल में आने के 7 महीने बाद भी काट रहे वनवास
Advertisement

UP Politics: होली नहीं मनाएंगे रूठे राजभर, सत्ता दल में आने के 7 महीने बाद भी काट रहे वनवास

UP Lok Sabha Chunav 2024:  सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के यूपी में मंत्री बनने को लेकर लंबे समय से चर्चा का बाजार गर्म है, वह कई मौकों पर इसको लेकर बयान दे चुके हैं. राजभर ने एक बार फिर इशारों-इशारों में बड़ा बयान दिया है. 

ओपी राजभर.

UP Lok Sabha Chunav 2024: यूपी में कैबिनेट विस्तार की लंबे समय से चर्चा हो रही है. इसमें जिस चेहरे को शामिल किए जाने की सबसे ज्यादा चर्चा है, वह सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का नाम है. अटकलों और चर्चाओं का दौर लंबे समय से जारी है लेकिन अब तक ओपी राजभर के मंत्री बनने का इंतजार खत्म नहीं हुआ है. राजभर ने इशारों-इशारों में एक बार फिर इसको लेकर बड़ा बयान दिया है. 

जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर राज पाठ नहीं मिला तो होली नहीं मनाऊंगा.  उन्होंने आगे कहा कि ‘भर जाति का राज पाठ होली के दिन छीना गया था, इसलिए मैं होली नहीं मानता हूं.  उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर कहा कि उन्हें नहीं, लोगों को राजभर का इंतज़ार है. 

ओपी राजभर इससे पहले भी कई मौकों पर मंत्री बनने को लेकर बयान दे चुके हैं. हाल ही में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि राजभर जो बोलता है वो सीना ठोककर बोलता है, जिन दिन मंत्रिमंडल विस्तार होगा, उस दिन मंत्री बनूंगा, मंत्री जब तक बन नहीं जाएंगे तब तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे. 

सुभासपा प्रमुख ने राज्यसभा चुनाव में उनके विधायक द्वारा सपा प्रत्याशी को क्रॉस वोटिंग करने को लेकर कहा कि सपा से गठबंधन के दौरान अखिलेश यादव ने अपने आदमी को हमारे सिंबल पर चुनाव लड़ाया था. उसी इंसान ने हमारी पार्टी से क्रॉस वोटिंग की है. राजभर ने कहा कि क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायक जगदीश राय पर कार्रवाई होगी. हम उनकी सदस्यता खत्म करेंगे. अखिलेश यादव को सीबीआई के नोटिस पर राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव अगर निर्दोष है तो उन्हें सीबीआई के सामने पेश होना चाहिए. उन्होंने संपत्ति कैसे बनाई, ये वो बताएं. 

Opinion Poll: लोकसभा चुनाव में यूपी में कौन लहराएगा परचम, देखें क्या है जनता का मूड

CBI के समन पर दिल्ली नहीं जाएंगे अखिलेश यादव, अवैध खनन मामले में किया था तलब

 

 

 

Trending news