कौन हैं कुंवर सर्वेश सिंह?, जिसे बीजेपी ने मुरादाबाद से दोबारा बनाया प्रत्‍याशी
Advertisement

कौन हैं कुंवर सर्वेश सिंह?, जिसे बीजेपी ने मुरादाबाद से दोबारा बनाया प्रत्‍याशी

Moradabad BJP candidate : मुरादाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी ने एक बार फ‍िर पूर्व सांसद सर्वेश सिंह पर भरोसा जताया है. सर्वेश सिंह को दोबारा टिकट मिलने पर उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है.

Kunwar Sarvesh Singh

Moradabad BJP candidate : बीजेपी की पांचवी लिस्‍ट में यूपी की 13 सीटों पर प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा की गई है. इसमें मुरादाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी ने एक बार फ‍िर पूर्व सांसद सर्वेश सिंह पर भरोसा जताया है. सर्वेश सिंह को दोबारा टिकट मिलने पर उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है. प्रत्‍याशी बनाए जाने के बाद सर्वेश सिंह मुरादाबाद पहुंचे तो समर्थकों ने जोरदार स्‍वागत किया. 

पांच बार के विधायक भी रह चुके 
कार्यकर्ताओं के स्‍वागत समोराह के दौरान भाजपा प्रत्‍याशी सर्वेश सिंह ने अपने विरोधी सपा प्रत्याशी एसटी हसन पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि कुंवर सर्वेश सिंह 5 बार मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा सीट से विधायक भी रह चुके हैं. साल 2014 में भाजपा से मुरादाबाद के सांसद भी चुने गए. हालांकि, 2019 में डॉ. एसटी हसन ने उनको हरा दिया था. 

पार्टी शुरू से विश्‍वास जताती आ रही 
जी मीडिया से बात करते हुए सर्वेश सिंह ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व का आभार व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने कहा कि मुझे अपनी पार्टी पर आज से नहीं जब से मैं ज्‍वॉइन किया हूं तब से पूरा विश्‍वास है. सर्वेश सिंह ने साल 1991 में बीजेपी से जुड़े थे. उन्‍होंने कहा कि रही बात विश्‍वास जताने का तो इससे पहले साल 1991, 1993, 1996, 2002, 2007, 2009, 2012, 2014, 2019 और अब 2024 में भी पार्टी ने मुझ पर विश्‍वास जताया है. 

सपा-कांग्रेस गठबंधन का कोई असर नहीं 
पूर्व में 2019 में अपनी हार को लेकर सर्वेश सिंह ने कहा कि 2019 में बीएसपी और सपा का गठबंधन हुआ था, लेकिन इस बार गठबंधन नहीं है. इस बार बड़े अंतर से जीत दर्ज होगी. वहीं, जब उनसे पूछा गया कि इस बार चुनाव में सपा और कांग्रेस का गठबंधन है तो उन्‍होंने कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन का कोई असर नहीं पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें : Arun Govil: मेरठ से बीजेपी का मास्टरस्ट्रोक, राम को मैदान में उतारकर हिन्दुत्व का मुद्दा गरमाएगी पार्टी
 

Trending news