लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने दीजिए, सब बता दूंगा, गठबंधन छोड़ने पर क्‍या बोले जयंत चौधरी?
Advertisement

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने दीजिए, सब बता दूंगा, गठबंधन छोड़ने पर क्‍या बोले जयंत चौधरी?

Jayant Chaudhary : जयंत चौधरी शनिवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के गांव हापुड़ के नूरपुर पहुंचे. यहां रालोद प्रमुख ने किसान नेता की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्‍होंने ग्रामीणों के साथ केंद्र सरकार द्वारा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने के फैसले पर खुशी जाहिर की. 

Jayant Chaudhary

Hapur News : राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी शनिवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के गांव हापुड़ के नूरपुर पहुंचे. यहां रालोद प्रमुख ने किसान नेता की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्‍होंने ग्रामीणों के साथ केंद्र सरकार द्वारा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने के फैसले पर खुशी जाहिर की. 

चुनाव तिथि घोषित होने दीजिए...
इस दौरान रालोद प्रमुख ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में राष्ट्रीय लोकदल कितनी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है, इसका जवाब वह तब देंगे, जब चुनाव की घड़ी आएगी. उन्होंने कहा कि अभी चुनाव घोषित नहीं हुए हैं. रालोद कितनी सीटों पर लड़ेगी, ये सारी बातें समय पर होंगी. 

समय आने पर सब बता देंगे 
इंडिया गठबंधन से अलग होने के सवाल पर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि जब औपचारिक घोषणा हो जाएगी, तब वह इन सवालों का जवाब भी खुलकर देंगे. तब बताएंगे कि आखिर क्या कारण रहे और उनकी आगे की क्या सोच है और क्या अपने लोगों के लिए करना चाहते हैं.

किसानों की सुनवाई होनी चाहिए 
किसानों के आंदोलन पर रालोद प्रमुख ने कहा कि किसानों की सुनवाई होनी चाहिए. रालोद किसानों के साथ हैं. किसानों के जो मुद्दे हैं, उन पर सुनवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि किसान जितना संघर्ष करता है. जितनी मेहनत किसान करता है, शायद और कोई वर्ग इस देश में उतना करता हो, सरकार को देश के मुख्य धारा में जो बातचीत नीतियां बनती हैं, उनमें किसानों का विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए.

Trending news