PM Modi Varanasi Visit Live: काशी पहुंचे पीएम मोदी, ये है कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2014426

PM Modi Varanasi Visit Live: काशी पहुंचे पीएम मोदी, ये है कार्यक्रम

PM Modi Varanasi Visit, उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 17 December 2023:  आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दौरा करेंगे. गुजरात दौरे के बाद आज दोपहर तीन बजे के करीब वो काशी पहुंचेगे.

PM Modi Varanasi Visit
LIVE Blog
UP Live News, PM Modi in Varanasi: प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र काशी आ रहे हैं. अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर काशी को दुल्हन की तरह सजाया गया है.
17 December 2023
15:10 PM

PM Modi Varanasi Visit Live
वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

 

14:57 PM

PM Modi UP Varanasi Visit Live Updates

पीएम मोदी वाराणसी पहुंचे, सीएम योदी ने किया स्वागत

14:34 PM

PM Modi UP Varanasi Visit Live Updates: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पहुंचे वाराणसी, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान वाराणसी पहुंच गए हैं. भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने किया स्वागत. 3:30  पर पीएम मोदी पहुंचेंगे वाराणसी. 

14:03 PM

PM Modi UP Varanasi Visit Live Updates: पीएम के स्वागत के लिए तैयार शहर

पीएम मोदी 3 साल के बाद काशी आ रहे हैं. लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद महादेव के गगनभेदी उद्घोष के साथ करेंगे स्वागत. 

13:52 PM

PM Modi UP Varanasi Visit Live Updates: पीएम मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे कार्यकर्ता
प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे कार्यकर्ता. भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को हो रही परेशानी. 

 

13:39 PM

PM MODI 19,150 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे
प्रधानमंत्री करीब 19,150 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

13:36 PM

पीएसी स्थापना दिवस कार्यक्रम में सीएम योगी होंगे शामिल
पीएसी स्थापना दिवस पर आज होगा आयोजन. 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर में आज कार्यक्रम. मुख्य अतिथि सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल. डीजीपी और एडीजी पीएसी भी कार्यक्रम में होंगे शामिल. 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर में सुबह 9 बजे आयोजन.

13:33 PM

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का लखनऊ दौरा
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का लखनऊ आगमन आज- अटल स्वास्थ्य मेले का करेंगे उद्घाटन. DCM ब्रजेश पाठक करेंगे VP का स्वागत, भाजपा नेता नीरज सिंह हैं स्वास्थ्य मेले के संयोजक. राजाजीपुरम के PNT ग्राउंड में आयोजित है कार्यक्रम.

 

12:08 PM
11:56 AM

UP के हर जिले में खुलेंगे एगमार्क की प्रयोगशालाएं:उत्तर प्रदेश के लखनऊ के हर जिले में खुलेंगे एगमार्क की प्रयोगशालाएं कृषि उत्पादों की गुणवत्ता,शुद्धता को किया जाएगा.  प्रमाणित प्रत्येक जिले में एगमार्क प्रयोगशाला होगी. स्थापित पहले चरण में मंडलीय मुख्यालय पर होंगी. लैब दूसरे चरण में जिलों में स्थापित होंगी.  वर्तमान में उत्तर प्रदेश में 12 एगमार्क प्रयोगशालाएं लैब हैं.

11:43 AM

वैष्णो देवी में सीजन की पहली बर्फबारी

 

11:32 AM

राजस्थान के कुचामन में जलाए गए फोन

11:31 AM

PM Modi Varanasi Visit: वाराणसी में पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरे, अरबों की सौगात के लिए तैयार है पूरा शहर

11:17 AM

2 दिन के वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी

 

11:00 AM

फर्रुखाबाद मार्ग पर दुर्घटना में दर्दनाक मौत
फर्रुखाबाद जनपद में मार्ग दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से शनिवार रात करीब नौ बजे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. सूचना पर पहुंचे 108 एंबुलेंस के ईएमटी आदेश ने युवक को डा. राममनोहर लोहिया अस्पताल पहुचाया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 

10:38 AM

हिमाचल प्रदेश के ऊना में 9 महीने के बच्चे सहित यूपी के तीन लोगों की मौत 
हिमाचल प्रदेश के ऊना से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है, कि ऊना की झुग्गी में भीषण आग लगने की वजह से 9 महीने के बच्चे सहित यूपी के तीन लोगों की मौत हो गई. 

 

10:32 AM

पीएसी स्थापना दिवस पर आज होगा आयोजन:
35वीं वाहिनी पीएसी महानगर में आज कार्यक्रम होगा. मुख्य अतिथि सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल. डीजीपी और एडीजी पीएसी भी कार्यक्रम में होंगे शामिल. 

 

10:26 AM

प्रधानमंत्री मोदी का सपा पर बड़ा हमला  

10:12 AM

लखनऊ: पीएसी स्थापना दिवस पर आज होगा आयोजन. 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर में आज कार्यक्रम. मुख्य अतिथि सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल. डीजीपी और एडीजी पीएसी भी कार्यक्रम में होंगे शामिल. 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर में सुबह 9 बजे आयोजन.

09:41 AM

लखनऊ: पीएसी स्थापना दिवस पर आज होगा आयोजन. 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर में आज कार्यक्रम. मुख्य अतिथि सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल. डीजीपी और एडीजी पीएसी भी कार्यक्रम में होंगे शामिल. 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर में सुबह 9 बजे आयोजन.

09:02 AM

UP Weather AQI Today: उत्तर प्रदेश में मौसम का हाल ऐसा है कि सुबह के समय गलन और भारी कोहरा होता है तो वहीं दोपहर में कई जगहों पर खिली हुई धूप होती है. वहीं रात के समय ठंडी हवाओं से तापमान में जबरदस्त गिरावट दर्ज की जा रही है. दिसंबर आधा बीतने के साथ ही कड़ाके की ठंड का एहसास होने लगा है. दिन का टेंप्रेचर फिलहाल सामान्य से अधिक है लेकिन रात और सुबह में टेंप्रेचर में गिरावट की वजह से गलन की स्थिति बनी हुई है. खुले इलाकों में कोहरे की चादर है.

08:29 AM

देहरादून: प्रदेश के सभी 9,500 सरकारी सस्ता-गल्ला विक्रेताओं ने एक जनवरी 2024 से बेमियादी हड़ताल पर जाने का एलान किया है. ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष रेवाधर बृजवासी ने कहा, राष्ट्रीय संगठन के आह्वान पर यह निर्णय लिया गया है.

08:25 AM

UP Live News: उत्तर प्रदेश- उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का लखनऊ आगमन आज- अटल स्वास्थ्य मेले का करेंगे उद्घाटन- DCM ब्रजेश पाठक करेंगे VP का स्वागत, भाजपा नेता नीरज सिंह हैं स्वास्थ्य मेले के संयोजक,राजाजीपुरम के PNT ग्राउंड में आयोजित है कार्यक्रम.

08:01 AM

PM Modi Varanasi Visit Live: बनारस में काशी तमिल संगमम के दूसरे फेज की शुरुआत आज से होने वाली है। आज यानी 17 दिसम्बर को पीएम मोदी नमो घाट पर इसका उद्घाटन करेंगे। इसका पहला फेज पिछले साल 16 नवंबर 2022 16 दिसम्बर 2022 तक चला था।नमो घाट पर संगोल के इतिहास ,काशी विश्वनाथ मंदिर और दक्षिण के मंदिरों के इतिहास को प्रदर्शनी के माध्यम से दर्शाया गया है. 

07:56 AM
PM Modi Varanasi Visit Live: बनारस में काशी तमिल संगमम के दूसरे फेज की शुरुआत आज से होने वाली है। आज यानी 17 दिसम्बर को पीएम मोदी नमो घाट पर इसका उद्घाटन करेंगे। इसका पहला फेज पिछले साल 16 नवंबर 2022 16 दिसम्बर 2022 तक चला था।नमो घाट पर संगोल के इतिहास. काशी विश्वनाथ मंदिर और दक्षिण के मंदिरों के इतिहास को प्रदर्शनी के माध्यम से दर्शाया गया है.
07:35 AM

UP Live News: नैनीताल हाईकोर्ट ने उत्तरायणी मेले के दौरान बागेश्वर में दुकानों का कूड़ा सरयू नदी में डाले जाने के खिलाफ दायर जनहित याचिका पर कोर्ट ने जिला प्रशासन बागेश्वर को निर्देश दिए हैं कि सरयू किनारे कोई व्यावसायिक गतिविधियां न कराई जाएं।

07:29 AM

PM Modi Varanasi Visit Live: नैनीताल हाईकोर्ट ने उत्तरायणी मेले के दौरान बागेश्वर में दुकानों का कूड़ा सरयू नदी में डाले जाने के खिलाफ दायर जनहित याचिका पर कोर्ट ने जिला प्रशासन बागेश्वर को निर्देश दिए हैं कि सरयू किनारे कोई व्यावसायिक गतिविधियां न कराई जाएं.

07:27 AM

UP Live News, PM Modi in Varanasi: प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र काशी आ रहे हैं. अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर काशी को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

Trending news