Dehradun News: देहरादून में 4 साल के मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, गुलदार हमले में एक साल में 82 लोगों की मौत
Advertisement

Dehradun News: देहरादून में 4 साल के मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, गुलदार हमले में एक साल में 82 लोगों की मौत

Guldar attack in Dehradun: उत्तराखंड के देहरादून से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि 4 साल के बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया है. जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

 

Guldar attack in Dehradun

Dehradun News: उत्तराखंड में गुलदार का आतंक लगातार देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है, कि राजपुर क्षेत्र के सिंगली गांव से एक चार साल के बच्चे को गुलदार उसके घर के आंगन से उठाकर ले गया. खबर मिलते ही वन विभाग की टीम घटना की जांच में जुट गई. बता दें, जंगल व आसपास के इलाके में लगातार कांबिंग की जा रही है. हाल ही में नैनीताल-भीमताल से भी एक मामला सामने आया है. जहां नरभक्षी के आतंक से लोग दहशत में हैं. 

चार साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार
मंगलवार देर रात राजपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि सिंगली गांव में आयांश निवासी ग्राम सिंगली उम्र 4 वर्ष को उनके घर के आंगन से गुलदार उठाकर ले गया है. सूचना की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने तुरंत सभी अधिकारियों को मौके पर भेज दिया. पुलिस व ग्रामीण देर रात तक कांबिंग करते रहे लेकिन बच्चे का पता नहीं लग पाया है. बच्चें के परिजन बेहद परेशान हैं, उनका रो-रो कर बुरा हाल है. बता दें, वन विभाग की टीम लगातार घटना की जांच में जुटी है. 

नैनीताल और भीमताल इलाके में टाइगर की दहशत 
ऐसे में उत्तराखंड के नैनीताल और भीमताल इलाके से भी एक खबर सामने आई थी. वहां भी टाइगर की दहशत बनी हुई है. बताया जा रहा है, कि अक्सर यहां टाइगर के पैरों के निशान दिखाई देते है. जब भी टाइगर इंसानी बस्ती में दाखिल होता था तो किसी न किसी मवेशी को अपना शिकार बनाकर चलता बनता था. यहां के हालात पिछले 10 दिनों में सबसे ज़्यादा बिगड़े हुए थे. बताया जा रहा है, कि इलाके में घुसे टाइगर ने इंसानी खून चख लिया था. इसी कारण यहां दस दिन के भीतर तीन महिलाओं को टाइगर ने अपना शिकार बना लिया था. 

Trending news