Lal Kitab Ke Upay: रातोंरात पैसे वाला बना देगा लाल किताब का ये टोटका! कभी नहीं होगी तंगी
Advertisement

Lal Kitab Ke Upay: रातोंरात पैसे वाला बना देगा लाल किताब का ये टोटका! कभी नहीं होगी तंगी

Lal Kitab Ke Upay: जीवन में कई बार लाख कोशिशों के बाद भी हमें सफलता हासिल नहीं होती है, कई बार हम कर्ज में डूबता चले जाते है.  लाल किताब में बताए गए कुछ टोटको को अपनाकर आप लाभ पा सकते है.  

Lal Kitab Ke Upay: रातोंरात पैसे वाला बना देगा लाल किताब का ये टोटका! कभी नहीं होगी तंगी

Lal Kitab Ke Upay: लाल किताब के अंदर आपको बहुत ही लाभकारी टोटके और उपाय मिलेंगे जो आपके जीवन में काम आने वाले है. जो लोग अपने जीवन में  परेशानियों से मुक्त होना चाहते है है वो एक बार लाल किताब जरूर पढ़े. हम आपको बता दें कि लाल किताब एक पारम्परिक प्राचीतम विद्या से जुडी हुई किताब है. इसके अंदर आपको  धन, दौलत, सुख-समृद्धि और खुशहाली से जुड़े उपाय पढ़ने को मिलेंगे जिससे आप आर्थिक तंगी से पा सकते है. लाल किताब में दिए गए कुछ उपाय व्यक्ति को आर्थिक तंगी से छुटकारा दिला सकते है. बहुत बार हम सभी को ज़्यदा मेहनत  करने के बाद भी   पैसों से जुड़ी समस्या बनी रहती है साथ ही हम कर्ज में डूबे हुए रहते है. इसलिए आप लाल किताब में बताए गए कुछ अचूक उपाय करें ये आपकी ज़िंदगी बदल सकते है. 
 
लाल किताब के उपाय 

1.कहा जाता है की जिनके घर में  मां लक्ष्मी का वास करती है उस घर में कभी भी धन-दौलत की कमी नहीं होती है. इन सभी का आपको जिक्र धर्म शास्त्रों में मिल जायेगा. इस किताब के अनुसार अगर आप चाहते हैं कि घर में हमेशा मां लक्ष्मी का वास रहे तो हमेशा आप अपने घर को साफ-सुथरा रखें और रोजाना स्नान कर स्वच्छ वस्त्र पहनें. 

2. इस उपाय के अंदर  9 साल से कम आयु की 5 कन्याओं को शुक्रवार के दिन मिश्री और चावल से बनी हुई खीर खिलाये साथ ही आप फिर उन्हें हरे रंग के वस्त्र व हरी चूड़ियां देकर विदा कर दे,  ऐसा करने से मां लक्ष्मी बेहद प्रसन्न हो जाती है.  

3. इस किताब में बताया गया है की अर्क, छाक, खैर, अपामार्ग, पीपल की जड़, गूलर की जड़ और दूर्वा की जड़ को आप चांदी के पात्र में रख ार पूजा करें , ऐसा करने से आपके जीवन में कभी असफलता नहीं आएगी.  

4.अगर आप अपने जीवन में  पैसों की तंगी को दूर करना चाहते हैं तो मिट्टी के घड़े पर लाल रंग करें इसके बाद आप उसके ऊपर लाल धागा बांध दे साथ ही जटायुक्त नारियल इस घड़े के ऊपर रखकर किसी नदी में प्रवाहित कर दें.

5.लाल किताब में कहा गया है अपने घर में में तुलसी का पौधा जरूर लगाए ये बहुत ही शुभ माना गाया है इसलिए अपने घर में तुलसी का पौधा जरूर रखें. 

Trending news