कुमार विश्‍वास के काफ‍िले पर हमला, सुरक्षाकर्मियों द्वारा डॉक्‍टर को पीटने का वीडियो वायरल
Advertisement

कुमार विश्‍वास के काफ‍िले पर हमला, सुरक्षाकर्मियों द्वारा डॉक्‍टर को पीटने का वीडियो वायरल

Ghaziabad News: अलीगढ़ जाते समय गाजियाबाद के वसुंधरा में हिंडन नदी के किनारे हुई वारदात. कुमार विश्वास ने 'एक्‍स' पर दी जानकारी. दूसरे पक्ष से डॉक्‍टर ने लगाए गंभीर आरोप.  

Kumar Vishwas

Ghaziabad News: मशहूर कवि कुमार विश्‍वास के काफ‍िले पर हमले की खबर सामने आ रही है. कुमार विश्‍वास ने 'एक्‍स' पर यह जानकारी दी है. उधर, गाजियाबाद के एक डॉक्‍टर ने कुमार विश्‍वास के सुरक्षाकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. 

यह है पूरा मामला 
मशहूर कवि कुमार विश्‍वास ने 'एक्‍स' पर लिखा, 'आज अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हिंडन तट पर किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से कार की टक्कर से हमला करने की कोशिश की. जब नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही बल्कि केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया.'

कुमार विश्‍वास का ये दावा 
कुमार विश्‍वास ने आगे लिखा, पुलिस को इसकी रिपोर्ट कर दी है, कारण पता नहीं चल पाया. ईश्वर सब को सुरक्षित रखे. आप सबकी शुभकामनाओं के लिए  आभार. वहीं, दूसरे पक्ष ने भी पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. 

डॉक्‍टर ने ये लगाया आरोप 
गाजियाबाद के डॉक्‍टर पल्‍लव वाजपेयी का आरोप है कि कुमार विश्‍वास के सुरक्षाकर्मियों ने कार की दोनों ओर टक्‍कर मारने के बाद उनके साथ मारपीट भी की. मारपीट में उनके चेहरे पर चोट भी आई है. घटना का 4 सेकंड का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि कुछ सुरक्षाकर्मी एक आदमी को सड़क किनारे पीट रहे हैं.   

Watch: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किये बदरीनाथ धाम के दर्शन, देखें वीडियो

Trending news