Mahoba Road Accident: दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत, दो ड्राइवरों की जिंदा जलकर मौत
Advertisement

Mahoba Road Accident: दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत, दो ड्राइवरों की जिंदा जलकर मौत

Mahoba Road Accident: यूपी के महोबा में दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर होने से भीषण आग लग गई. इस हादसे में ट्रकों के अंदर मौजूद दोनों चालकों की जिंदा जलकर मौत हो गई.

Mahoba Road Accident

Mahoba Road Accident: उत्तर प्रदेश के महोबा में बुधवार-गुरुवार रात को एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रकों की सीधी भिड़त हो गई जिसके बाद आग लगी और दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. सूचना के बाद एएसपी व सीओ सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची. फायर बिग्रेड ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. आग इतनी भीषण थी कि फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. 

ट्रक के अंदर जलकर मरे दो चालक

मिली जानकारी के अनुसार  ये हादसा खन्ना थाना क्षेत्र के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. पुलिस ने दोनों मृतक ड्राइवरों के शवों को ट्रक से बाहर निकलवाया. पुलिस ने क्रेन की मदद से जलकर खाक हुए ट्रकों को हाईवे से हटवाया और यातायात को सुचारू करवाया. इस दर्दनाक हादसे का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दोनों ट्रक जलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों मृतक कहां के रहने वाले हैं इसके बारे में अभी जानकारी नहीं है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

लखनऊ-घर के बाहर खड़ी गाड़ी में आग लगाई
वहीं लखनऊ के पारा थाना इलाके के मुन्नुखेड़ा के पास घर के बाहर खड़ी चार पहिया गाड़ी में कुछ अज्ञात लोगों ने  आग लगा दी. अज्ञात लोग टाटा नेक्सन गाड़ी का शीशा तोड़कर और गाड़ी में आग लगाकर फरार हो गए. ये पूरी घटना घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में क़ैद हो गई.  पीड़ित ने पारा थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी.  पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला  दर्ज किया. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चार पहिया गाड़ी में आग लगाने वाले लोगों की पहचान की कोशिश कर रही है.

कुशीनगर- ट्रेन से कटने से एक युवक की मौत 
कुशीनगर में ट्रेन से कटने से एक युवक की मौत हो गई. रेलवे ट्रैक पर युवक की लाश पड़ी मिली. सूचना के बाद पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. ये घटना कुशीनगर के खड्डा रेलवे स्टेशन के पास की है.

 अमेठी -रेलवे क्रासिंग पर सड़क हादसा
अमेठी नेशनल हाईवे पर रेलवे क्रासिंग पर सड़क हादसा हुआ है. इंडोरामा फैक्ट्री को जाने वाली रेलवे क्रासिंग पर तीन ट्रकों की आपस में जोरदार भिड़ंत हुई. इस जोरदार टक्कर में दो ट्रकों के परखच्चे उड़ गए. ट्रकों की टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे ड्राइवर को बाहर निकलवाया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये पूरी घटना कमरौली थाना के पास की है.

 

रामपुर में बड़ा सड़क हादसा, हाईवे पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में डंपर ने मारी टक्कर, चार की लोगों की मौके पर मौत
 

 

Trending news