Unnao road accident: उन्नाव में बस को दो हिस्सों में फाड़ते निकल गया बेकाबू ट्रक, हादसे में 8 की मौत, 2 की गर्दन कट गई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2225971

Unnao road accident: उन्नाव में बस को दो हिस्सों में फाड़ते निकल गया बेकाबू ट्रक, हादसे में 8 की मौत, 2 की गर्दन कट गई

Unnao accident: उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर तेज रफ्तार ट्रक और  एक बस में सीधी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर 8 लोगों की मौत हो गई. 

 

Unnao road accident

Unnao accident: उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर तेज रफ्तार ट्रक और  एक बस में सीधी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर 8 लोगों की मौत हो गई और 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए. आस-पास  मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. साथ सभी घायलों के उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है. 

हादसे के बाद तेज आवाज व यात्रियों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े और घटना के स्थान पर पहुंच गए. डग्गामार बस में करीब 20 से ज्यादा सवारियां सवार थी. जानकारी के अनुसार पता चला है कि बस उन्नाव से सफीपुर जा रही थी. टक्कर इनती जोरदार थी कि टक्कर के बाद ट्रक बस के परखच्चे उड़ाते हुए निकला गया. राहगीरों की मदद से पुलिस ने घायलों व मृतकों का रेस्क्यू किया. बस सवार 10 से ज्यादा यात्रियों को आनन फानन जिला अस्पताल भेजा जा गया है. घटना सफीपुर कोतवाली के जमालुद्दीन गांव के सामने की है.

सीएम योगी ने लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री जी ने जनपद उन्नाव में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त की है.  मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश है मुख्यमंत्री जी ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए है. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. 

यह भी पढ़े- Kaushambi News: भंडारे में शामिल होने गए युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना से घर में मचा कोहराम

Trending news