Kanpur News: बेकाबू ट्रक घर में घुसा, बेटी को कुचला, पिता के सामने दर्दनाक मौत
Advertisement

Kanpur News: बेकाबू ट्रक घर में घुसा, बेटी को कुचला, पिता के सामने दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तेज रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा. हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया.

घर में घुसा ट्रक

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तेज रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा. हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही इलाके में हडकंप मच गया.  घर में ट्रक घुसने की आवाज सुनते ही भारी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया.वहीं मृत मासूम का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

Kanwar Yatra 2023: कांवड़ यात्रा में हर कांवड़िए को आईडी दिखाना जरूरी, जानिए ट्रैफिक रूट से डीजे तक पूरी गाइडलाइन

यहां की है घटना...
कानपुर जिले के घाटमपुर थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे तेज रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे  किनारे शीबू के घर में जा घुसा. शीबू के पिता कमरुद्दी से मिली जानकरी के मुताबिक तेज गर्मी के कारण बीती रात उनका बेटा शीबू अपनी चार साल की मासूम बेटी हुमैरा के साथ घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था. इसी दौरान तेज रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर नाले को तोड़ता हुआ उनके घर में जा घुसा. इस हादसे में उनका बेटा शीबू गंभीर रूप से घायल हो गया और उनकी पोती हुमैरा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मासूम बच्ची की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. 

वारदात के बाद मौके से फरार चालक 
एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि तेज रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसने की सूचना मिली है. मौके पर पुलिस टीम ने पहुंचकर घायल शीबू को इलाज के लिए घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया है. वहीं मृत बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  एसीपी दिनेश शुक्ला ने कहा कि प्रथम दृष्टया ट्रक चालाक को झपकी आना लग रहा है. बाकी ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है. आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: शादी में नाचते-नाचते ऐसा बैठा युवक, फिर चार कंधों पर पहुंचा श्मशान

Trending news