Kanpur News: धारदार हथियार से किए 25 वार, कैमरे पर हत्यारोपी ने कबूल की कत्ल की पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2330125

Kanpur News: धारदार हथियार से किए 25 वार, कैमरे पर हत्यारोपी ने कबूल की कत्ल की पूरी कहानी

Kanpur Crime News: कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के चतुरनिवादा गांव में रहले वाले 38 साल के शिव सिंह उर्फ लालू की धारतार हथियार से हत्या कर दी गई. जिसने हत्या कि वे कोई और नहीं बल्कि उसके गांव का ही रहने वाला 25 साल का ब्रजमोहन है. गाली गलौज के चलते ब्रजमोहन ने 25 बार शिव सिंह पर वार किया. 

kanpur dehat crime news

आलोक त्रिपाठी/ कानपुर देहात:  यूपी के जनपद कानपुर देहात में हुई वारदात ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए हैं जब लोगो की नींद खुली तो पैरों तले जमीन खिसक गई. रात में चारपाई पर सोया हुआ शख्स सुबह खून से नहाया हुआ मिला.युवक की सांसे थम चुकी थी चारो तरफ सिर्फ खून ही खून था. यह तश्वीर देख परिवारीजनों में चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना जंगल मे लगी आग की तरह तेजी से फैलने लगी और धीरे-धीरे लोगों का जमावड़ा घटना स्थल पर लगने लगा. वारदात से लोगों मे हड़कम्प सा मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस सहित आलाधिकारी पहुंच गए और फॉरेंसिक टीम ने ऐविडेंस इकट्ठे कर जांच में जुट गई.

क्या था पूरा मामला
ये ताजा मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के चतुरनिवादा गांव का है. जहां गांव के रहने वाले 38 साल के शिव सिंह उर्फ लालू रात को खाना पीना खाने के बाद चारपाई पर लेट गया और गहरी नींद में सो गया. वहीं गांव का ही रहने वाला 25 साल के ब्रजमोहन ने शिव सिंह उर्फ लालू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. ब्रजमोहन ने धारदार हथियार से शिव सिंह पर एक साथ 25 बार वार किए. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस
सुबह जब लोगों की नींद खुली तो घटना की जानकारी होते ही सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज़ कर हत्यारोपी को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया गया.  वहीं हत्यारोपी ब्रजमोहन ने कैमरे पर हत्या का कबूलनामा भी किया. जिसमें उसने बताया की शिव सिंह अक्सर गाली गलौज करते थे जिसकी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना का उसे कोई अफसोस नहीं है. इसलिए उसको उसके कर्मो की सजा मिलनी चाहिए. जो कर्म हमने किया उसकी सजा मुझे मिलेंगी.

पुलिस अधिकारियों की माने तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सभी बिंदुओ पर जांच की जा रही है आलाकत्ल भी बरबाद कर लिया गया है.

ये भी पढ़े-  Lucknow: लखनऊ में गोमती किनारे बनेगा मुगल गार्डन जैसा भव्य उद्यान, अकबरनगर के मलबे पर खड़ा होगा 25 एकड़ का पार्क

Trending news