कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, 6 लोगों की मौत
Advertisement

कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, 6 लोगों की मौत

Kanpur Dehat Accident: यूपी के कानपुर में सोमवार देर रात को एक बड़ा हादसा हो गया. एक कार अनियंत्रित नाले में पलट गई. कार में सवार छह लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए. मृतकों को गाड़ी से निकलने का मौका भी नहीं मिला.

कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, 6 लोगों की मौत

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में सोमवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार कार पलट कर गहरे नाले में जा गिरी.  कार सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में फंसे दो बच्चों को सकुशल बचा लिया गया है. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

कहां हुआ हादसा
ये हादसा सोमवार देर रात सिकंदरा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर के पास हुआ. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकलवाया है. इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक मृतक गाड़ी के अंदर फंस गए थे. इस हादसे में दो बच्चे भी घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए कानपुर देहात से कानपुर नगर के अस्पताल रेफर किया गया है. जहां पर उनका उपचार चल रहा है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक कानपुर देहात के डेरापुर के मुर्रा और कानपुर के शिवराजपुर के रहने वाले थे.  प्राप्त जानकारी के अनुसार येकार सवार इटावा से तिलक समारोह में शामिल होकर आ रहे थे. वापस आते समय ये हादसा हुआ.

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी हादसे से जुड़े हर पहलू की जांच की. बताया जा रहा है कि बारिश के दौरान यह हादसा हुआ. ऐसा माना जा रहा है कि तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर गड्डे में घुस गई होगी. पुलिस हादसे वाली जगह की जांच में जुटी है. पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया.

पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबी जीटी एस मूर्ति  ने बताया कि गाड़ी में फंसे हुए 6 लोगों की मौत हो गई. दो बच्चे घाय़ल हो गए हैं. जख्मी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जो भी विषय सामने आएंगे अवगत कराया जाएगा.

कुशीनगर में हादसा
यूपी के कुशीनगर में घने कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कार ने ऑटो को टक्कर मारी. ऑटो में सवार 8 लोग सवार थे. एक व्यक्ति की मौत हो गई है और सात लोग घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  कुछ लोगों की हालत गंभीर होने के चलते मेडिकल कालेज गोरखपुर  रेफर किया गया है. ये हादसा हाटा कोतवाली क्षेत्र के जोनहलिया पर हुआ.

 

UP Gold Silver Price Today: यूपी का सबसे बड़ा बजट आज, सोना-चांदी महंगा हुआ या सस्ता, जानें गोल्ड-सिल्वर के लेटेस्ट रेट

Trending news