Kanpur Dehat Double Murder: कानपुर देहात हत्याकांड में पुलिस का एक्शन, आठ आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1905301

Kanpur Dehat Double Murder: कानपुर देहात हत्याकांड में पुलिस का एक्शन, आठ आरोपी गिरफ्तार

Kanpur Dehat Double Murder: कानपुर देहात में जमीनी विवाद में हुई हत्याओं के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ा एक्शन लिया है, पुलिस ने कार्रवाई में अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर धारा 302 और 307 सहित लगभग एक दर्जन धाराएं लगाई है. 

Kanpur Dehat Double Murder: कानपुर देहात हत्याकांड में पुलिस का एक्शन, आठ आरोपी  गिरफ्तार

Kanpur Dehat Double Murder: कानपुर देहात में जमीनी विवाद में हुई हत्याओं के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभी तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले में गिरफ्तार आरोपियों में पांच पुरुष और तीन महिलाएं शामिल है. पुलिस ने आरोपियों के साथ घटना में प्रयोग किए जाने वाले हथियार कुल्हाड़ी सहित आला कत्ल बरामद किए है.

गिरफ्तार सभी आरोपियों पर धारा 302 और 307 सहित लगभग एक दर्जन गंभीर धाराएं गई है. वही पुलिस ने दावा किया है, कि विवेचना अति शीघ्र अल्प समय में पूर्ण करके माननीय न्यायालय फास्ट्रेक कोर्ट में स्थानांतरित कराकर सभी अभियुक्तों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. कानपुर देहात में जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में दो सगे भाइयों की जान चली गई थी. वहीं, चार की हालत गंभीर बनी हुई थी.

ये था मामला
दरअसल, कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर निनाया गांव में सत्य नारायण और मोहन शुक्ला के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था. इसी के चलते गुरुवार देर रात मोहन शुक्ला अपने साथियों के साथ मिलकर सत्य नारायण के परिवार पर हमला बोल दिया. इसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई. 

यह भी पढ़े- कानपुर देहात में देवरिया जैसा हत्याकांड, जमीन विवाद में दो भाइयों की बेरहमी से हत्‍या

Trending news