Kannauj News : कन्नौज में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत छह साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Kannauj News : कन्नौज में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत छह साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट

Kannauj News​ : कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. वारदात के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पति ने बच्चे, पत्नी और पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Murdere in Kannauj (फाइल फोटो)

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज : कन्नौज में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी, बच्चे और पत्नी के प्रेमी को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. ट्रिपल मर्डर के इस मामले के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि मामला पत्नी के प्रेमी से जुड़ा है. देर रात प्रेमिका अपने प्रेमी व बच्चे के साथ अपने पति के घर आई पत्नी आई थी. इसी दौरान का ये मर्डर का मामला बताया जा रहा है. 

ट्रिपल हत्याकांड को दिया अंजाम
बताया जा रहा है कि पत्नी अपने प्रेमी और अपने बच्चों के साथ अपने पति के घर आई थी और जबदस्ती घर के अंदर घुसने की कोशिश कर रही थी जिससे पति गुस्से से भर गया. इसका परिणाम ये हुए कि गुस्साए पति ने पत्नी, बच्चें और पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. मामला इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के टुड़पुरा का है जहां पर मनोज जाटव नाम के शख्स पर ट्रिपल हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप है. पूरी वारदात को रात के करीब 12 बजे अंजाम दिया गया. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव
जानकारी है कि पति को इस बात का शक था कि बच्चा उसका नहीं बल्कि पत्नी के प्रेमी का है, ऐसे में बच्चे को इसी शक में उसने मौत के घाट उतार दिया. हत्या के इस मामले में पुलिस ने पति को फिलहाल हिरासत में ले लिया है. एएसपी, सीओ ने मौके पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया और तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें- UP Weather: यूपी में 20 तक बारिश-आंधी का नहीं थमेगा सिलसिला, इस दिन प्रदेश में दस्तक देगा मानसून

और पढ़ें- Kushinagar News : कुशीनगर में आग में जिंदा जला पूरा परिवार, एक महिला और पांच बच्चों की गई जान

WATCH: मां और बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले, अज्ञात कारणों से घर में लगी आग

Trending news