कन्नौज का 'विकास दुबे' दबोचा गया, हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुई फायरिंग में सिपाही शहीद
Advertisement

कन्नौज का 'विकास दुबे' दबोचा गया, हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुई फायरिंग में सिपाही शहीद

Kannauj News: कन्नौज में पुलिस टीम पर हमले में घायल सिपाही की मौत हो गई है. बदमाश और उसका बेटा एनकाउंटर में घायल हो गया..जानें पूरा मामला..

Kannauj Police Encounter Vikas Dubey

प्रभम श्रीवास्तव /कन्नौज: यूपी के कन्‍नौज जिले में सोमवार को बदमाशों द्वारा बिकरू कांड जैसी घटना दोहराने की कोशिश की गई. पुलिस की टीम हिस्ट्रीशीटर के घर पर दबिश देने गई थी, उसी समय बदमाशों ने पुलिस टीम पर सीधी फायरिंग झोंक दी. इस फायरिंग में एक सिपाही को गोली लगी और सिपाही छटपटाकर गिर गया. घायल सिपाही की इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई.  पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को कल देर शाम गिरफ्तार कर लिया है. सिपाही के शव को कानपुर से कन्नौज लाया जा रहा है. पुलिस लाइन ग्राउंड पर शहीद सिपाही को सलामी दी जाएगी.  

वहीं सिपाही की मौत के बाद आरोपी पर शिकंजा कसने की तैयारी है. पुलिस पर फायरिंग करने के आरोपी हिस्‍ट्रीशीटर अशोक यादव के घर पर अब बुलडोजर चलेगा. हिस्‍ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंची टीम पर हुई फायरिंग में घायल एक सिपाही के गोली लगने से मौत हो गई है. 

कन्‍नौज में बिकरू जैसा कांड, हिस्ट्रीशीटर और पुलिस के बीच चली ताबड़तोड़ गोलियां, दो का एनकाउंटर

हिस्ट्रीशीटर के घर पहुंची थी पुलिस 

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला बिशनगढ़ थाना क्षेत्र के धमनी धरपुर नगरिया का है जहां के निवासी पूर्व प्रधान श्‍यामा देवी के पति अशोक कुमार यादव उर्फ मुन्‍नालाल यादव के खिलाफ कुर्की का वारंट कोर्ट जारी किया गया  था. सोमवार शाम को बिशनगढ़ थाना अध्‍यक्ष पारुल चौधरी और छिबरामऊ कोतवाली पुलिस बुलडोजर लेकर अशोक के गांव पहुंची थीं. आरोप है कि जैसे ही पुलिस टीम गांव पहुंची घर से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गई. इसमें एक सिपाही सचिन राठी को गोली लग गई. बदमाशों  ने भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी कर रखी थी. घायल सिपाही को कानपुर रेफर कर दिया गया. उधर, कई गांव में कई थानों की पुलिस फोर्स बुलाई गई. कन्‍नौज पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अशोक कुमार के मकान को चारों तरफ से घेर रखा था. करीब दो घंटे की कार्रवाई के बाद आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने पकड़ लिया.

दबंग है पूर्व प्रधान पति
ग्राम सभा धरना धीरपुर नगरिया की पूर्व प्रधान श्यामा देवी का परिवार दबंग किस्म का बताया जा रहा है.  श्यामा देवी के पति अशोक कुमार यादव उर्फ मुन्ना लाल यादव पर हत्या समेत कई मामले पुलिस में दर्ज हैं. जब पुलिस हिस्ट्रीशीटर के घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा करने के लिए पहुंची तब अशोक यादव ये समझा की उसको गिरफ्तार करने के लिए आई है. जिससे अशोक कुमार की ओर से पुलिस पर सीधी फायरिंग कर दी गई, जिसमें सिपाही सचिन राठी गम्भीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान घायल सिपाही ने कानपुर में दम तोड़ दिया.

Ghaziabad: जल्द खत्म होगा पानी का संकट, खोड़ा में वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के लिए खरीदी गई जमीन

Prayagraj News: शादी से इनकार करना खुदकुशी के लिए उकसाना नहीं है-इलाहाबाद हाईकोर्ट

 

 

Trending news