Jhansi news: परिवार के सामने प्रेमी ने की बेइज्जती तो फंदे से झूल गई प्रेमिका, झांसी की घटना का सीसीटीवी वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2125104

Jhansi news: परिवार के सामने प्रेमी ने की बेइज्जती तो फंदे से झूल गई प्रेमिका, झांसी की घटना का सीसीटीवी वायरल

Jhansi news: झांसी में कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदरी इलाके की रहने वाली 22 साल की एक युवती ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि मृतका का प्यार 8 साल से वैभव नाम के एक युवक से चल रहा था.

 

 Jhansi news: परिवार के सामने प्रेमी ने की बेइज्जती तो फंदे से झूल गई प्रेमिका, झांसी की घटना का सीसीटीवी वायरल

Jhansi news/Abdul Sattar: प्रेम प्रसंग के चलते झांसी में एक युवती की आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि मृतका का प्यार 8 साल से वैभव नाम के एक युवक से चल रहा था. कल प्रेमिका ने जब फोन किया तो प्रेमी ने फोन नहीं उठाया, इसके बाद प्रेमिका उसके घर पहुंच गई. ये देख प्रेमी आगबबूला हो गया और उसे डांट कर भगा दिया. कुछ समय बाद प्रेमी प्रेमिका के घर जा पहुंचा और उसने प्रेमिका के घर के दरवाजे पर जमकर हंगामा कर पत्थरबाजी भी की. जिसकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

आरोपी पक्ष के खिलाफ केस दर्ज 
उधर प्रेमिका के पिता ने पुलिस को बुला लिया और पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाना ले आई. थाने पर हुई बातचीत में युवती ने प्रेमी से शादी करने की बात कही. वहीं प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया. इससे आहत होकर युवती ने घर पहुंचकर रात में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने आरोपी पक्ष के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

क्या दहेज बना वजह!
दरअसल मृतका सुधांशी चक्रवर्ती के पिता हरचरण ने बताया कि वैभव अग्रवाल नाम का लड़का पिछले 8 साल से मेरी बेटी को शादी का झांसा देकर गुमराह कर रहा था. जब बेटी की शादी करने की बात लड़के से कही तो वह लोग दहेज मांगने लगे. लड़की के खातिर हम दहेज देने को तैयार हो गए. लेकिन फिर भी उन्होंने शादी करने से मना कर दिया. बेटी की मौत की जिम्मेदार वैभव उसकी मां और बुआ है, इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए.

आक्रोश में आकर उठाया खौफनाक कदम
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है. कारण सामने आया कि किसी लड़के से शादी की बातचीत चल रही थी. लड़के वालों के मना करने के बाद युवती ने आक्रोश में आकर यह कदम उठाया है. पिता की तहरीर पर आरोपी पक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके अग्रिम वैधानिक करवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े- UP MLC Elections Dates: यूपी में विधानपरिषद की 13 सीटों पर चुनाव का ऐलान, लोकसभा चुनाव के पहले एक और बड़ा मुकाबला

Trending news