Jhansi news: पति की हैवानियत का शिकार हुई निर्दोष महिला, कुल्हाड़ी से कर दिया कत्ल ये वजह आई सामने
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1989584

Jhansi news: पति की हैवानियत का शिकार हुई निर्दोष महिला, कुल्हाड़ी से कर दिया कत्ल ये वजह आई सामने


Jhansi news: मामला झांसी में एरच थानाक्षेत्र के ग्राम सुरवई का है जहां पर जमुना देवी की हत्या उसके पति ने सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उन दोनों के बीच रोज झगड़ा होता था. मृतक महिला अपने पति के साथ रहती थी. पुलिस की जांच में ये वजह सामने आई है.

Jhansi news

Jhansi news: एक हैवान पति ने अपनी पत्नी को आवेश में आकर मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला झांसी में एरच थानाक्षेत्र के ग्राम सुरवई का है जहां पर जमुना देवी की हत्या उसके पति ने सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उन दोनों के बीच रोज झगड़ा होता था. मृतक महिला अपने पति के साथ रहती थी. वहीं पति महेश प्रसाद के अवैध संबंध किसी ओर महिला से हो गए. आये दिन इसी बात को लेकर मृतका का अपने पति से विवाद होता रहता था. 

जब मृतका ने दूसरी महिला को लेकर अपने पति को खरीखोटी सुनाई तो आवेश में आकर पति ने कुल्हाड़ी से हमलाकर पत्नी की जान लेली है. बेटे की तहरीर पर केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरु कर दी हैं. मृतक महिला की बेटी अभिलाषा ने बताया कि दो-तीन दिन से घर में मम्मी पापा के बीच झगड़ा दूसरी औरत को लेकर हो रहा था. यह दूसरी महिला एक महीने से घर में झगड़ा कर रही थी. 

इसी के चलते पापा ने कुल्हाड़ी से मम्मी पर हतला करके उनकी हत्या कर दी है. एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने बताया कि बेटे ने अपने पिता पर मां की हत्या करने का आरोप लगाया है. हत्या का जो कारण बना है वह पति-पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर यह बात बताई जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल  भेजा दिया है.

यह भी पढ़े- Sitapur news: जज को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देना पड़ा भारी, पुलिस के हत्थे चढ़ा धमकी देने वाला हत्यारोपी

Trending news