Love Story: सात समंदर पार से भारत आई एक और सीमा हैदर, पबजी से इटावा के लड़के के प्रेम की दीवानी हुई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2295235

Love Story: सात समंदर पार से भारत आई एक और सीमा हैदर, पबजी से इटावा के लड़के के प्रेम की दीवानी हुई

PUBG Love Story: ऑनलाइन गेम की दीवानी तेजी से दुनिया में बढ़ी है और गेम की लत कब प्यार की पागलपंती में बदल जाती है, उसका सीमा हैदर के बाद एक और उदाहरण देखने को मिला है. 

PUBG Addiction

सच्चा प्यार किसी सरहद को नहीं मानता. ऐसी ही कहानी हमने सीमा हैदर के मामले में देखी थी, जहां पाकिस्तान में रहने वाली चार बच्चों की मां अपने प्रेमी को पाने के लिए कहां से कहां चली आई. ऐसा ही नया मामला फिर यूपी में सामने आया है, जहां पबजी खेलते खेलते प्यार में पागल हुई एक अमेरिकन लड़की करीब 12 हजार किलोमीटर का सफर करके इटावा पहुंच गई. 

पुलिस को जब उसकी कहानी पता चली तो वो भी सन्न रह गई. जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के फ्लोरिडा शहर की रहने वाली ब्रुकलीन पबजी गेम की दीवानी थी. पबजी खेलते-खेलते वो चंडीगढ़ के दोस्त युवी वांगो और इटावा के हिमांशु के संपर्क में आई. 

कलीन कारनले फ्लोरिडा के क्रीक रोड ग्रेसविले की रहने वाली है और ऑनलाइन उसकी चैटिंग इन दोनों से चल रही थी. पबजी खेलते वक्त उसकी फ्रैंडशिप चंडीगढ़ के एक शख्स युवी वांगो से हुई थी, जो चंडीगढ़ में रहता था. ब्रुकलीन तीन महीने से चंडीगढ़ में अपने दोस्त के साथ ही उसके फ्लैट पर रह रही थी.लेकिन वो हिमांशु से मिलने को बेताब थी और वो भी चंडीगढ़ पहुंच गया.  हिमांशु के साथ प्यार होते ही वो 10 जून को इस भयंकर गर्मी में इटावा जिले के भरथना पहुंच गई. तीन दिन साथ में बिताने के बाद वो लड़की रोडवेज बस से वापस दिल्ली जा रहे थे, तभी किसी ने मामला संदिग्ध बताते हुए शिकायत कर दी. हालांकि पूछताछ में पाया गया कि ब्रुकलीन अपनी मर्जी से इंडिया आई थी. उसे वापस महिला पुलिस के साथ दिल्ली रवाना कर दिया गया.

सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के बीच भी इसी तरह प्यार पनपा था. दोनों पबजी खेलते खेलते एक दूसरे के संपर्क में आए थे. फिर सीमा हैदर बच्चों को लेकर पहले दुबई गई थी और फिर दुबई के रास्ते नेपाल पहुंची. नेपाल से चोरी छिपे वो बच्चों को लेकर बस से भारत आ गई और वहां से सचिन मीणा के साथ नोएडा पहुंच गई. थोड़ी दिनों में जब मामला खुला तो वो पकड़े गए. हालांकि अभी गैरकानूनी तरीके से भारत में रहने को लेकर उन पर मामला चल रहा है. 

TAGS

Trending news