Jhansi News: पत्नी की हत्या की फिराक में था विधायक का भाई, पुलिस ने तमंचे के साथ दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1890584

Jhansi News: पत्नी की हत्या की फिराक में था विधायक का भाई, पुलिस ने तमंचे के साथ दबोचा

UP News: पत्नी की हत्या के फ़िराक में था अपना दल की विधायक का भाई, पुलिस ने तमंचे के साथ आरोपी अंकित वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Jhansi News: पत्नी की हत्या की फिराक में था विधायक का भाई, पुलिस ने तमंचे के साथ दबोचा

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी से हैरान कर देनें वाली वारदात सामने आई है, जहां झांसी विधायक का भाई को अवैध तमंचे के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. झांसी के मऊरानीपुर विधानसभा सीट से विधायक डॉ रश्मि आर्य के छोटे भाई अंकित वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी अंकित वर्मा के खिलाफ यह कार्रवाई उसकी पत्नी की शिकायत पर की गयी है. 

पुलिस को दी जानकारी
सोनम सिंह ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी थी कि उसका पति अवैध तमंचा लेकर घर आया है और उसकी हत्या करना चाहता है. सूचना मिलते ही मौका पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अंकित के पास से अवैध तमंचा और ज़िंदा कारतूस बरामद कर अंकित को जेल भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ सीपरी बाजार थाने में केस दर्ज किया गया है. पीड़िता ने झांसी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए यूपी के सीएम से कार्रवाई की गुहार लगायी है.

यह है पूरा मामला...
शिकायतकर्ता सोनम सिंह बताया कि उसके पति ने कई बार उसे जान से मारने की धमकी दी थी. जान से मारने के लिए कट्टे का बंदोबस्त किया. इससे पहले हमारा घर आठवीं मंजिल पर था, उससे धक्का देकर मारने का प्रयास किया था. कट्टा लेकर आये तो मैंने देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने आरोपी अंकित के पास से कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है. अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल की विधायक रश्मि आर्य उनकी सगी बड़ी बहन हैं. 

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में अंकित वर्मा को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. उनकी पत्नी ने 112 पर सूचना दी थी कि उसकी हत्या के अवैध असलहा लाया गया है. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर गयी तो, वहां अवैध असलहा पाया गया था. अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेजा गया है.

Trending news