Kanpur News : तीन-तीन शादियां कर बुरा फंसा आशिक मिजाज शिक्षक, पत्नियों ने काटा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2187746

Kanpur News : तीन-तीन शादियां कर बुरा फंसा आशिक मिजाज शिक्षक, पत्नियों ने काटा बवाल

Kanpur Dehat News : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में आशिक मिजाज शिक्षक का मामला सामने आया है.यह मामला औरंगपुर गहदेवा प्राथमिक विद्यालय का है यहां दिल फेक आशिक मिजाज शिक्षक प्रशांत कमल पर दो पत्नियों ने आरोप लागाया है.

Kanpur Dehat

Kanpur Dehat News : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में दिल फेक आशिक मिजाज शिक्षक का मामला सामने आया है. यह मामला औरंगपुर गहदेवा प्राथमिक विद्यालय का है यहां दिल फेक आशिक मिजाज शिक्षक प्रशांत कमल पर दो पत्नियों ने आरोप लागाया है. एक नहीं तीन तीन शादियां आशिक शिक्षक ने रचाई है.अब शिक्षक के खिलाफ सरकारी नौकरी से बर्खास्त करने की मांग कर रहीं हैं.

सरकारी नौकरी से बर्खास्त की मांग
दरअसल शिक्षक पहली शादी 2015 में शशि से बड़े धूमधाम से की थी पहली पत्नी का आरोप है कि मारपीट कर घर से भगा दिया. वहीं दूसरी 2020 में लाली से कन्नौज जिले तिलसडा में बड़े धूमधाम से शादी रचाई और दूसरी पत्नी का भी आरोप है कि घर से मारपीट कर भगा दिया. वहीं तीसरी तरफ बबलू नाम के व्यक्ति ने आरोप लगाते बताया है कि 2023 में मेरी पत्नी से मंदिर में शादी रचा ली. इसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है लेकिन अब पहली पत्नी व दूसरी पत्नी , तीसरी पत्नी का पति का  जिलाधिकारी से शिकायत करके न्याय की गुहार लगा रही हैं. साथ ही शिक्षक के खिलाफ सरकारी नौकरी से बर्खास्त करने की मांग कर रहीं हैं.

एक नहीं दो नहीं तीन-तीन शादियां 

लेकिन कानपुर देहात जिला प्रशासन शिक्षक को बचाने में लगा हुआ है पीड़ितों के पास सारे  सबूत होने के बावजूद भी दोनों पत्नियों अधिकारियों की चौखट के चक्कर लगाती नजर आ रही है. शासनादेश कहता है कि यदि सरकारी नौकरी में कोई भी व्यक्ति एक पत्नी से ज्यादा शादी करता है तो यह कानून अपराध माना जाता है और सरकारी नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाता है,उसके खिलाफ सरकार कड़ी से कड़ी कार्रवाई करता है.

लेकिन कानपुर देहात में तो हद तब हो गई जब यहां एक नहीं दो नहीं तीन-तीन शादियां कर एक शिक्षक मस्त है. दरअसल जिला प्रशासन के गोदी में शिक्षक खेल रहा है. पीड़ित पत्निया जिला प्रशासन की चौखट के चक्कर काटने को मजबूर है. पत्नी जिलाधिकारी से शिकायत करके न्याय की गुहार लगा रही हैं और शिक्षक के खिलाफ सरकारी नौकरी से बर्खास्त करने की मांग कर रहे है

Trending news