Kanpur Dehat: कानपुर देहात में चली तबादला एक्सप्रेस, एसपी ने 46 उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Advertisement

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में चली तबादला एक्सप्रेस, एसपी ने 46 उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चली है. जिले में 46 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदल दिया है. एक साथ 46 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में किए गए बदलाव के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. 

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में चली तबादला एक्सप्रेस, एसपी ने 46 उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

आलोक कुमार/कानपुर देहात: पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने देर रात तबादला एक्सप्रेस चलाते हुए जिले में 46 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदल दिया है. एक साथ 46 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में किए गए बदलाव के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव के बाद अब माना जा रहा है कि जल्द ही कई थाना प्रभारियों के भी कार्य क्षेत्र में बदलाव देखने को मिल सकता है. 

किसको कहां भेजा गया
पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति ने तबादला एक्सप्रेस चलाकर कानून व्यवस्था में सुधार लाने का प्रयास किया है. जैनपुर, देवीपुर, पामा, मैथा, बाघपुर, अकबरपुर और रसधान के चौकी प्रभारी बदले गये हैं. इसके अलावा रूरवाहार, पुखरायां, राजपुर, लालपुर और बिरहुन चौकी के प्रभारी भी बदले हैं. कहिंजरी, दस्तमपुर, बारा, असालतगंज और रूरा चौकी के प्रभारी का स्थानांतरण किया है. 

उप निरीक्षक गजेंद्र पाल को कस्बा अकबरपुर से चौकी प्रभारी  रसधान बनाया गया. प्रभाकर यादव को बारा चौकी से थाना मूसानगर भेजा गया. धर्मेंद्र कुमार थाना अकबरपुर से चौकी प्रभारी बिरहुन बनाया गया. बिंदा प्रसाद थाना रूरा को थाना मूसानगर भेजा गया. चैनपाल सिंह थाना भोगनीपुर से थाना रूरा भेजा गए. कमलेंद्र सिंह को थाना मूसानगर से थाना मंगलपुर भेजा गया. किशन पाल सिंह को थाना देवराहट से थाना मंगलपुर भेजा गया. रमेश चंद्र को थाना सिकंदरा से थाना भोगनीपुर भेजा गया. शिवशंकर थाना राजपुर से अकबरपुर भेजे गए.

श्रीमान सिंह थाना अमराहट से थाना गजनेर भेजे गए. अनिल कुमार को चौकी प्रभारी दस्तमपुर थे, उन्हें नारखास थाना रसूलाबाद भेजा गया. विमल कुमार सिंह को थाना डेरापुर से थाना रसूलाबाद भेजा गया. जितेंद्र कुमार सिंह को थाना मंगलपुर से थाना गजनेर भेजा गया. नियाज हैदर को थाना मंगलपुर से थाना सटटी भेजा गया. इकबाल हुसैन को थाना मंगलपुर से थाना देवरहाट भेजा गया. संजीव कुमार को थाना मंगलपुर से चौकी प्रभारी मंगटा बनाया गया है.

जितेंद्र कुमार को थाना मंगलपुर से चौकी प्रभारी रूरवाहार भेजा गया है. नेहा यादव को मंगलपुर से थाना भोगनीपुर भेजा गया है. विकल्प चतुर्वेदी को रसूलाबाद से चौकी प्रभारी अकबरपुर बनाया गया है. राकेश सिंह को चौकी प्रभारी कहजरी से चौकी प्रभारी रूरा बनाया गया है. श्री भागमल को चौकी प्रभारी बारा बनाया गया है. धर्मेंद्र मलिक को आसालतगंज से देवीपुर थाना भोगनीपुर भेजा गया है. श्री शैलेश कुमार को थाना रसूलाबाद से थाना सटटी भेजा गया है.

दो दिन पहले बदले गए थे कई थाना इंचार्ज 
इसके पहले दो दिन पूर्व ही एसपी ने कई थाना इंचार्ज का तबादला किया था. जिसमें मूसानगर थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया था. आरोप था कि क्षेत्र में गोकसी में रोक लगाने में थाना ईचार्ज नाकाम रहे थे. मूसानगर थाना अध्यक्ष के साथ-साथ कई अन्य स्थानों में भी फिर बदल किया था. जहां-जहां शिकायत मिल रही थी, वहां से उन्हें हटाया गया था. काफी समय से एक ही जगह पर जमे पुलिस कर्मियों को हटाकर इधर से उधर किया गया है और कइयों को पुलिस लाइन भेज दिया गया है. 

Trending news