कानपुर: दो पक्षों के विवाद में जमकर चले पत्थर, रात भर फ्लैग मार्च के बाद पुलिस CCTV से पहुंचेगी बवालियों तक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand735392

कानपुर: दो पक्षों के विवाद में जमकर चले पत्थर, रात भर फ्लैग मार्च के बाद पुलिस CCTV से पहुंचेगी बवालियों तक

बिना अनुमति के हो रहे कार्यक्रम को पुलिस ने रुकवा दिया जिसके बाद खूब हंगामा देखने को मिला. मामले में हंगामा कर रहे कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. 

देर रात दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ

कानपुर: मंगलवार देर रात तक कानपुर (kanpur) में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद जमकर पत्थर चले. पहले विवाद हुआ और फिर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पत्थर बरसाने (stone pelting) शुरू कर दिए. पुलिस को सूचना मिलने के बाद वो इलाके में पहुंची और रात भर फ्लैग मार्च करते हुए हंगामा शांत कराया. 

  1. कानपुर में दो पक्षों के बीच विवाद में चले पत्थर 
  2. पुलिस ने रात भर किया इलाके में फ्लैगमार्च 
  3. सीसीटीवी के जरिये उपद्रवियों की हो रही है पहचान 

मामूली विवाद में हुआ हंगामा 
घटना ग्वालटोली थाना क्षेत्र की है. जहां एक धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन को लेकर दो पक्षों (two community clash) में विवाद शुरू हो गया और मामला पथराव और झगड़े तक पहुंच गया. बिना अनुमति के हो रहे कार्यक्रम को पुलिस ने रुकवा दिया जिसके बाद खूब हंगामा देखने को मिला. मामले में हंगामा कर रहे कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. 
बवाल की सूचना मिलने के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. फिलहाल इलाके में शांति है. पुलिस का कहना है कि माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

बरेली: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर का वीडियो वायरल, कहा, 'पापा जान से मार देंगे'

CCTV से पकड़े जाएंगे उपद्रवी 
पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने शहर का माहौल खराब करने का प्रयास किया है उन्हें खिलाफ कार्रवाई होगी. उपद्रवियों को चिह्नित करने के लिए सीसीटीवी और अन्य सबूतों पर नजर रखी जा रही है. महामारी काल में 
इस तरह लोगों के इकट्ठे होने को लेकर भी कार्रवाई की जा सकती है.  

WATCH LIVE TV

Trending news