Kanpur: कमरे में रखी अंगीठी फिर बनी काल, दम घुटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2072707

Kanpur: कमरे में रखी अंगीठी फिर बनी काल, दम घुटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

Kanpur News: कानपुर जिले में कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहे परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 की हालत गंभीर बनी हुई है. कमरे में धुआं भरने से यह हादसा हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

सांकेतिक फोटो.

प्रभात अवस्थी/कानपुर: यूपी के कानपुर जिले में कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहे परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 की हालत गंभीर बनी हुई है. कमरे में धुआं भरने से यह हादसा हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामला जूही थाना क्षेत्र के बसंती नगर का है. 

थाना जूही स्थित परम पुरवा के बसंती नगर में जूही यार्ड के पास स्थित पुरनचंद शर्मा के घर में अंगीठी जलने से दम घुटने से तीन लोगों की मृत्यु हो गई. पुरानचंद शर्मा के छोटे बेटे राम शर्मा ने बताया है कि रात में एक कमरे में पुरनचंद शर्मा (उम्र 80 वर्ष) मिथिलेश शर्मा पत्नी पुरनचंद शर्मा (78 वर्ष) नरेंद्र कुमार शर्मा पुत्र पूरन चंद शर्मा उम्र (52 वर्ष) एवं निमिषा शर्मा पुत्री नरेंद्र शर्मा (उम्र 24 वर्ष) ध्रुव शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा (उम्र 18 वर्ष) सोए थे और अपने कमरे में अंगीठी जला लिए थे.

सुबह 8:00 बजे राम शर्मा को पता चला कि कमरे में अंगीठी जलने से धुएं से दम घुटने से पुरनचंद शर्मा, मिथिलेश शर्मा, एवं नरेंद्र शर्मा की मृत्यु हो गई है ,जिनको वह इलाज के लिए कार्डियोलॉजी अस्पताल भी लेकर गए थे, जहां डॉक्टरों ने उनका मृत घोषित कर दिया है. निमिषा शर्मा एवं ध्रुव शर्मा को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है, उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. मौके पर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है. फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है.

घटना को लेकर डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि 3 लोग घर में मृत मिले. इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. परिजनों ने जानकारी दी कि ये सभी रात में अंगीठी कमरे में रखकर सो गए थे. परिजनों के द्वारा इनको सुबह कॉर्डियोलॉजी ले जाया गया. प्रथम दृष्टया इनकी मृत्यु दम घुटने से होना प्रतीत हो रहा है. परिजनों से बातचीत जारी है. पंचनामा भरकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

 

Trending news