Inspirational video: ना हाथ है और ना ही पैर, मेहनत के आगे बाहाना बनाने वालों के लिए पेश की मिसाल
Advertisement

Inspirational video: ना हाथ है और ना ही पैर, मेहनत के आगे बाहाना बनाने वालों के लिए पेश की मिसाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है, जो भी इस वीडियो को देख रहा है. वो इस वीडियो से जिंदगी जीवन को हर किसी परिस्थिथि में जीने के लिए प्रेरित कर रहा है.

Inspirational video of handicapped man

Inspirational video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है, जो भी इस वीडियो को देख रहा है. वो इस वीडियो से जिंदगी जीवन को हर किसी परिस्थिथि में जीने के लिए प्रेरित कर रहा है. शख्स के जज्बे को देखकर हर कोई उसकी तारीफ़ कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@zindagi.gulzar.h)

इंस्टाग्राम पर ishivambhati अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया. इस वीडियो के कैप्शन लिखा था कि 'सैल्यूट है इनको.' पीओवी है– शिकायतों से घर नहीं चलते हालात कैसे भी हों कमाना ही पड़ता है. आपको बता दें कि वीडियो में व्यक्ति ठेले जैसी एक अनोखी गाड़ी को चलाता हुआ नजर आ रहा है. इस वायरल वीडियो में हैरान कर देने वली बात यह है कि गाड़ी को चलाने वाले व्यक्ति के न तो दोनों हाथ है और न ही कमर से नीचे की बॉडी. वहीं सामान पहुंचाने वाली यह गाड़ी विशेष रूप से तैयार की गई है. 

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को लगभग पच्चीस हजार लोग देख चुके हैं. व्यक्ति के इस साहस और कड़ी मेहनत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  वीडियो देखकर एक तरफ जहां लोग दंग हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो खुलकर इस व्यक्ति के हौसले को सलाम कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कहते हैं जिसके हाथ पैर सलामत होते हैं वह कुछ भी कर सकता है, लेकिन इस व्यक्ति के जज्बे ने तो दिल ही छू लिया, 

Trending news