Bareilly News: बरेली के नामी कांट्रैक्टर के ठिकानों पर इनकम टैक्स रेड, अफसरों के करीबी पर छापेमारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2187532

Bareilly News: बरेली के नामी कांट्रैक्टर के ठिकानों पर इनकम टैक्स रेड, अफसरों के करीबी पर छापेमारी

Bareilly News : बरेली में इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए बरेली के जाने माने कॉन्ट्रेक्टर सत्य साई बिल्डर एंड कॉन्ट्रैक्टर रमेश गंगवार और उनके साथियों के ठिकानों पे छापेमारी की है . 

Ramesh Gangwar

Bareilly News : बरेली में इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए बरेली के जाने माने कॉन्ट्रेक्टर सत्य साई बिल्डर एंड कॉन्ट्रैक्टर रमेश गंगवार और उनके साथियों के ठिकानों पे छापेमारी की है . रमेश गंगवार को कई आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का करीबी माना जाता है . बताया जा रहा है कि रमेश गंगवार काफी समय से कई विभागों के ब्लैकलिस्ट अधिकारियों के साथ मिलकर ठेकेदारी का कारोबार चला रहा था . 

रेड से मची खलबली : 

रमेश गंगवार के साथ - साथ उसके अन्य साथियों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है . रमेश अपने कारनामों को छुपाने के लिए शहर के कई सामाजिक कार्यों में बढ़ - चढ़ कर हिस्सा लेता रहा है . फिलहाल रमेश गंगवार के लखनऊ गोमती नगर विस्तार स्थित सरस्वती अपार्टमेंट में छापेमारी चल रही है . इनकम टैक्स टीम उसके दस्तावेजों की जांच कर रही है.  इनकम टैक्स विभाग  की कार्रवाई की सूचना पर शहर के अन्य बड़े व्यापारियों, ठेकेदारों में खलबली मच गई है. वह एक दूसरे को कॉल कर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई के बारे में अवगत करा रहे हैं . 

आपको बता दें कि सत्य साई बिल्डर का कार्यालय प्रेम नगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम में स्थित है . उसके आवास समेत शहर स्थित अन्य तीन ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है. आयकर अधिकारी बताते हैं कि यह कार्रवाई लखनऊ से आई टीमों ने की है. स्थानीय स्तर पर भी कुछ अधिकारियों को कार्रवाई में शामिल किया गया है.

Trending news