Bareilly News: बेरहम पति ने कर दी हैवानियत की सारी हदें पार, छोटी सी वजह से ली पत्नी की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1960037

Bareilly News: बेरहम पति ने कर दी हैवानियत की सारी हदें पार, छोटी सी वजह से ली पत्नी की जान

Bareilly Crime: मायके जाने की बात पर पति ने पत्नी की खुरपी से गला काटकर हत्या कर दी और खुद भी फंदे से लटक गया. 

 

husband hanged after killing wife in bareilly uttar pradesh

बरेली/अजय कश्यप :  बरेली थाना सिरौली क्षेत्र के ग्राम दलीपुर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, बीते मंगलवार भाई दूज के मौके पर मायके जाने की पत्नी सीमा जिद कर रही थी, जो पति रामेश्वर को बिल्कुल रास नही आया और उसने पत्नी सीमा की खुरपी से गला काटकर हत्या कर दी, और खुद भी फंदे पर लटक गया, दोनों के दो बच्चे हैं, बड़े बेटे की उम्र 5 वर्ष और छोटे की 3 वर्ष है, मां-बाप की मृत्यु से दोनों बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है.  

खुरपी से गला काटकर हत्या
बरेली थाना सिरौली क्षेत्र के ग्राम दलीपुर निवासी रामेश्वर मौर्य ने अपनी पत्नी की खुरपी से गला काटकर हत्या कर दी और खुद फांसी पर झूल गया, इससे पहले सीमा की चीख सुनकर पड़ोसी उसके पहुंच गए. दरवाजा पीटने पर भी नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से झांककर देखा, भीतर रामेश्वर फंदे से लटका तड़प रहा था. पड़ोसियों की मदद से रामेश्वर को फांसी के फंदे से उतारा गया इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया जहां डॉक्टरों ने रामेश्वर को भी मृत घोषित कर दिया.

पत्नी सीमा प्रताड़ित करता
बताया जा रहा है अक्सर रामेश्वर अपनी पत्नी सीमा को आए दिन मारता पीटता था सीमा को प्रताड़ित करता था. मृतक के दो पुत्र हैं बड़े पुत्र की उम्र 5 बर्ष ब छोटे पुत्र की उम्र 3 बर्ष है. मृत्यु होने से दोनों बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है.

फॉरेंसिक टीम
सूचना पर थाना सिरौली प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार क्षेत्राधिकारी आंवला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली एसपी सिटी एसपी देहात व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और मौके पर जांच पड़ताल की थाना सिरौली पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, दोनों परिवार जनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

Watch: सेल्फी लेने आए फैन को नाना पाटेकर ने जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Trending news