Pitbull Attack: रुड़की में पिटबुल ने बुजुर्ग महिला पर किया हमला, शरीर को बुरी तरह नोचा, एम्स में भर्ती
Advertisement

Pitbull Attack: रुड़की में पिटबुल ने बुजुर्ग महिला पर किया हमला, शरीर को बुरी तरह नोचा, एम्स में भर्ती

Roorkee Pitbull Attack: सरकारी अस्पताल में महिला का उपचार करने वाली डॉ. वंदना ने बताया कि पीड़ित महिला पर कुत्ते ने हमला कर दिया था, जिसमें महिला बुरी तरह से घायल हो गयी. उसके पूरे शरीर पर घाव के निशान हैं. 

Roorkee Pitbull Attack Old Woman

करण खुराना/रुड़की: देश भर में डॉग अटैक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रुड़की में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर पिटबुल नस्ल के डॉग ने हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. बुजुर्ग महिला को लहूलुहान हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है. इस मामले में डॉग के मालिक के खिलाफ पीड़िता के बेटे ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा की है. यहां रहने वाले संजय पुत्र भोपाल सिंह द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, उनकी माता केला देवी शुक्रवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र में ही पोस्ट ऑफिस वाली गली में अपने किसी जान पहचान वाले शख्स के यहां किसी काम से जा रही थी. रास्ते में रंजीत नाम के व्यक्ति का मकान पड़ता है. उसने पिटबुल नस्ल के कुत्ते पाले हुए हैं. 

जैसे ही उनकी माता रंजीत के मकान के सामने पहुंची तो पिटबुल ने बाहर आकर उन पर हमला कर दिया. इस हमले में माता गंभीर रूप से घायल हो गईं. लहूलुहान हालत में उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. वहां से डॉक्टर्स ने उनकी हालत को गंभीर मानते हुए हायर सेंटर ऋषिकेश के एम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां पर उनका उपचार चल रहा है. 

तहरीर के आधार पर जांच जारी 
पीड़िता के बेटे ने पुलिस को तहरीर देकर डॉग के मालिक पर कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस अब तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है. साथ ही मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है. सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर के सकलानी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. 

पूरे शरीर पर घाव के निशान: डॉ. वंदना
सरकारी अस्पताल की चिकित्सक डॉक्टर वंदना ने बताया कि पीड़ित महिला पर कुत्ते ने हमला कर दिया था, जिसमें महिला बुरी तरह से घायल हो गयी. उसके पूरे शरीर पर घाव के निशान हैं. एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Uttarakhand Investor Summit 2023: ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का आज आखिरी दिन, समापन सत्र में शामिल होंगे गृह मंत्री अमित शाह

पैंट देगी पीरियड्स दर्द से आराम, ड्रोन आएगा किसान के काम, समिट में छाए ये स्टार्टअप

Trending news