हापुड़: एक्सीडेंट के बाद मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या, गांव में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात
Advertisement

हापुड़: एक्सीडेंट के बाद मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या, गांव में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात

Hapur News: हापुड़ में रोडरेज में मुस्लिम युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी. जिसके बाद गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात है. 

Hapur Accident

Hapur Accident: हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के लुहारी गांव में दो बाइक आपस में टकरा गई. जिसमें रोडरेज में मुस्लिम युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी. जिसके बाद से गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए ASP समेत 5 थानों की फोर्स तैनात है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. एसपी अभिषेक वर्मा के मुताबिक, मामले में आगे की कार्रवाई जारी है. 

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया, "थाना को सूचना मिली कि एक युवक बाजार में घायल अवस्था में पड़ा है. जिसके बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जांच में पता चला कि इरशाद का तीन-चार युवकों दीपक मनीष, शिखर, शिवम और अन्य से बाइक टकराने को लेकर आपस में विवाद हुआ था. इसको लेकर कहासुनी हुई और मारपीट हुई थी. इरशाद को सिर में चोटें आई थी. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. परिजनों की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी."

हमीरपुर में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में 18 घायल, गांव में भारी पुलिस बल तैनात
हमीरपुर जिले में जवारा जुलूस में पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें दोनों पक्षों के महिलाओं व पुरुषों सहित 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छानी में भर्ती कराया गया. यहां एक दर्जन से अधिक लोगों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद से ही गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला ललपुरा थाना क्षेत्र के अचपुरा बहदीना गांव का है. यहां मूर्ति विसर्जन के बाद जवारा जुलूस निकालते समय गांव के ही कुछ दबंग लड़कों ने महिलाओं और लड़कियों के बीच पटाखे फोड़ना शुरू कर दिया. मना करने पर गाली गलौज पर उतारू हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों ने समझा बुझाकर घर भेज दिया. 

इसके बावजूद भी जब जुलूस दबंगों के घर के पास पहुंचा, तो पहले से हमले की तैयारी किये बैठे हमलावरों ने लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से जुलूस निकाल रहे लोगों पर हमला कर दिया. जिससे दोनों पक्षों के 11 पुरुष व 7 महिलाओं सहित 18 लोग घायल हो गए. सभी को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. गांव के तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं एक युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज कानपुर रेफर किया गया है. 

WATCH: सरकारी अस्पताल की लापरवाही से 14 बच्चे HIV और Hepatitis B संक्रमित, जानें पूरा मामला

Trending news