Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के इस सिनेमा हॉल में चलती फिल्म बंद करवा प्रशासन ने जड़ा ताला, मालिक पर 1.95 करोड़ बकाया
Advertisement

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के इस सिनेमा हॉल में चलती फिल्म बंद करवा प्रशासन ने जड़ा ताला, मालिक पर 1.95 करोड़ बकाया

Grand venice mall: ग्रेटर नोएडा के ग्रैंड वेनिस मॉल के अंदर फिल्म चल रही थी, तभी सिनेमाघर पहुंचे अफसरों ने शो बंद करा दिया. वजह जानने के लिए पूरा लेख पढ़ें....

 

Grand venice mall cinema hall

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में जिला प्रशासन ने बकाए की वसूली को लेकर एक बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्रैंड वैनिस मॉल के सिनेमाघर को सील कर दिया है. बताया जाता है कि मॉल के मालिक पर 1.95 करोड़ की रकम बकाया है. जानकारी के अनुसार जिले में कई बिल्डर बकायेदारों की लिस्ट मे शामिल हैं. जिन्होंने बार-बार नोटिस देने के बाद भी बकाया नहीं चुकाया है. इसमें वेनिस मॉल भी शामिल है. 1.95 करोड़ रूपये की देनदारी अदा न करने पर प्रशासन ने कासना में वेनिस मॉल में सिनेमा हॉल को सील कर दिया है. यह वेनिस मॉल भसीन इंफ्राट्रेक एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड का है.

एसडीएम अंकित कुमार ने बताया कि उक्त बिल्डर पर यूपी रेरा का 1.95 करोड़ रुपए बकाया है. बिल्डर को काफी बार नोटिस जारी किया गया, लेकिन उसके बावजूद भी पैसा जमा नहीं किया. अब जिलाधिकारी के आदेश पर ग्रैंड वेनिस मॉल में स्थित सिनेमा हॉल को सील कर दिया गया है. वेनिस मॉल में जिस समय कारवाई की गई, उस समय सिनेमा हॉल में ‘टाइगर-3’ फिल्म चल रही थी.

बता दें कि दादरी तहसील में अलग-अलग बिल्डर पर करीब 500 करोड़ रुपए बकाया है. इसके अलावा सदर तहसील अंतर्गत बिल्डरों पर 100 करोड़ रुपए बकाया है. जिला प्रशासन अभियान चलाकर अभी तक 178 करोड़ रुपए वसूल चुका है. रेरा का नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बिल्डरों पर करीब 600 करोड़ रुपए बकाया है. बकाया पैसे को वसूलने के लिए अब जिलाधिकारी के आदेश पर सख्त कार्रवाई की जा रही है.

Trending news