Ghaziabad Fire: कई किलोमीटर तक दिखी आग की लपटें, सर्जिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग से सहमे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2448676

Ghaziabad Fire: कई किलोमीटर तक दिखी आग की लपटें, सर्जिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग से सहमे लोग

Ghaziabad Fire: गाज़ियाबाद के मोदीनगर इलाके में गुरुवार की देर रात एक फैक्ट्री में आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो चुका है. पहले भी यहां पर आग की घटना हो चुकी है.

Ghaziabad Fire

पीयुष गौड/गाजियाबाद: गाजियाबाद के मोदीनगर में ऊंची सड़क मार्ग पर एक सर्जिकल फैक्ट्री में आग लग गई.  आग लगने से करोड़ों रुपए का सामान जलकर राख हो गया.  आग इतनी भयंकर है कि दमकल की एक दर्जन गाडियां कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पा सकी हैं. मोदीनगर समेत मेरठ और आसपास के फायर स्टेशन से फायर टेंडर मंगा कर आग पर काबू पाने का कार्य किया जा रहा है. फैक्ट्री से अभी भी भयंकर लपटें उठ रही हैं.  फैक्ट्री कर्मचारी  आग बुझाने के प्रयास में जुटे हुए हैं. अभी तक पूरी तरह से आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

 10 से ज्यादा फायर टेंडर की मदद से होज पाइप फैला कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. गौरतलब है कुछ सालों पहले भी फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई थी, स्थानीय लोगों का यह भी कहना है फैक्ट्री में आपकी वजह से आसपास के घरों की दीवारों में दरार आ गई हैं.

फैक्ट्री में बनता है सर्जिकल सामान
 जानकारी के मुताबिक निवाड़ी रोड पर सर्जिकल सामान बनाने की फैक्ट्री है. रात में दो बजे अचानक आग लग गई. कर्मचारियों की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची. आग इतनी भीषण लगी थी कि लपटें कई किलोमीटर तक दिखाई दे रही थी. दो दर्जन से अधिक गाडियां आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटी रहीं. फैक्ट्री के आसपास इमारतों में दरार आने की सूचना है. आग ने इतना भयंकर रूप धारण कर लिया कि आसपास की इमारतों में दरार आ गई.

यह भी पढ़ें - बेडरूम-बाथरूम में चोरी से लगाए कैमरे,दिल्ली IAS की तैयारी करने आई UP की बेटी शिकार

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Ghaziabad News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news