कई दिनों से मैदान में पड़ी थी बोरी, बदबू आने पर लोगों ने खोला तो निकला 8 साल की बच्ची का शव...
Advertisement

कई दिनों से मैदान में पड़ी थी बोरी, बदबू आने पर लोगों ने खोला तो निकला 8 साल की बच्ची का शव...

पुलिस का कहना है कि बच्ची के शव की फोटो दिखाकर लोगों से पूछताछ की जा रही है. लेकिन अभी कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. जल्द ही बच्ची के परिजनों के बारे में जानकारी जुटा ली जाएगी और उन तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी...

कई दिनों से मैदान में पड़ी थी बोरी, बदबू आने पर लोगों ने खोला तो निकला 8 साल की बच्ची का शव...

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेस के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर थाना टीला मोड़ चौकी के सिकंदरपुर क्षेत्र में एक 8-10 साल की बच्ची का शव बोरी में पाया गया है. मासूम का शव गरिमा गार्डन में एक स्कूल के पास खाली मैदान में मिला है. इस खबर के साथ इलाके भर में सनसनी फैल गई है.

कानपुर में आज से शुरू हुआ Nasal Vaccination ट्रायल, गेम चेंजर साबित हो सकता है यह टीका

बदबू आने पर लोगों ने खोली बोरी
आसपास के लोगों के मुताबिक, खाली पड़े प्लॉट में एक बोरी पड़ी हुई थी, जिसमें से बदबू आ रही थी. मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए और बोरी खोलकर देखी तो उसमें से एक बच्ची का शव निकला. यह देख इलाके में हड़कंप मच गया. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. लेकिन अभी तक बच्ची की शिनाख्त नहीं हो सकी है. बताया जा रहा है कि आसपास के सभी थानों में बच्ची का शव मिलने की जानकारी दे दी गई है. जिससे की अगर किसी ने बच्ची के खोने की रिपोर्ट लिखवाई हो तो पता चल सके. 

7-8 दिन पुराना बताया जा रहा शव
लोगों का कहना है कि शव करीब 7-8 दिन पुराना लग रहा है. वहीं, यह आशंका भी जताई जा रही है कि बच्ची की हत्या कर शव यहां पर फेंक दिया गया है. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इसके बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की हत्या कैसे की गई है. 

UP Vidhansabha Chunav 2022: जानें सहारनपुर की बेहट सीट का इतिहास, अभी है कांग्रेस के पास, क्या आगे भी बना रहेगा साथ?

बच्ची की नहीं हो सकी पहचान
पुलिस का कहना है कि बच्ची के शव की फोटो दिखाकर लोगों से पूछताछ की जा रही है. लेकिन अभी कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. जल्द ही बच्ची के परिजनों के बारे में जानकारी जुटा ली जाएगी और उन तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news